Home /News /world /

PAK : मस्जिद में इबादत कर रहे बच्‍चे के यौन शोषण की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

PAK : मस्जिद में इबादत कर रहे बच्‍चे के यौन शोषण की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

बच्चे के पिता ने दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

बच्चे के पिता ने दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

बच्चे के पिता ने कहा कि मस्जिद में मेरे बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश करना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. वहीं इस घटना को लेकर स्‍थानीय लोगों में गहरा दुख और गुस्सा है.

    गुजरात. पाकिस्‍तान (Pakistan) में बच्‍चों के साथ होने वाले यौन अपराध थम नहीं रहे. ताजा मामला पंजाब (Punjab) प्रांत के गुजरात (Gujrat) जिले का है. यहां पुलिस (Police) ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने मस्जिद में इबादत के लिए बैठे एक 15 वर्षीय लड़के से कथित तौर पर ज्‍यादती करने की कोशिश की. लड़के के पिता शीराज हुसैन ने संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया है. इसमें उन्‍होंने कहा है कि 'जब मैं अपने बेटे को खाना देने मस्जिद गया, तो मुझे अपने बेटे के चीखने की आवाज सुनाई दी और जब वह मौके पर पहुंचे तो आरोपी तबरेज लड़के से जबरदस्‍ती करने की कोशिश कर रहा था.'

    हालांकि बच्चे के पिता को देखकर आरोपी घटनास्थल से भाग गया. 'उर्दू प्‍वाइंट' की खबर के हवाले से बताया गया है कि पीड़ित, जो कि नौवीं कक्षा का छात्र है. वह पोठी की नूरानी मस्जिद में एतकाफ पर बैठा था. तभी उसके साथ यह हादसा हुआ. बच्चे के पिता ने कहा कि मस्जिद में मेरे बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश करना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.



    घटना को लेकर लोगों में दुख और गहरा आक्रोश
    घटना की प्राथमिकी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद स्‍थानीय लोगों में इसको लेकर गहरा दुख और गुस्सा है. लोगों ने इस घिनौनी हरकत को करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है और सरकार से घटना का नोटिस लेने को कहा है. हालांकि आरोपी को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित के पिता का कहना है कि तबरेज ने उनके बेटे के साथ घिनौनी हरकत करने की कोशिश की, लेकिन वह समय पर पहुंच गए इसलिए वह इसमें कामयाब नहीं हो सका. वहीं उन्‍होंने यह भी कहा कि आरोपी के परिवार ने हमारे साथ सुलह करने की कोशिश की, लेकिन हमने इंकार कर दिया. उन्होंने आगे कहा कि मैंने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है और पुलिस हमारा पूरा सहयोग कर रही है. वहीं आरोपी खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है. गौरतलब है कि रमजान के महीने में अक्‍सर लोग इबादत के लिए सबसे अलग कोई खास जगह चुन लेते हैं. ताकि उनकी इबादत में खलल न पड़े. कुछ लोग घरों में तो कुछ लोग मस्जिद में एतकाफ पर बैठते हैं.

    ये भी पढ़ें -चीन : यहां लिपस्टिक की ब्रांडिंग करता है एक पुरुष मॉडल

                   पोर्न वीडियो बेच रहे पाकिस्तानी को सजा, साढ़े 6 लाख से ज्‍यादा वीडियो बरामद


    Tags: Child sexual abuse, Pakistan, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर