Home /News /world /

PAK : कपड़े दिलाने के बहाने साथ ले जाकर 6 साल की बच्‍ची से दरिंदगी, पार्क में मिला शव

PAK : कपड़े दिलाने के बहाने साथ ले जाकर 6 साल की बच्‍ची से दरिंदगी, पार्क में मिला शव

कुल्लू में बच्ची से रेप.

कुल्लू में बच्ची से रेप.

बच्‍ची बंगाली कॉलोनी से लापता हो गई थी. उसका शव काएद मिल्‍लत पार्क से मिला. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी की मदद से बच्‍ची के साथ ज्‍यादती करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

    हैदराबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) में बच्चियों के साथ होने वाले अपराध थम नहीं रहे. हैदराबाद (Hyderabad) शहर में एक बार फिर 6 साल की बच्ची को हैवानों ने हवस का शिकार बनाया. बाद में उसकी हत्‍या कर दी गई. बच्‍ची का शव एक पार्क में फेंक दिया गया था. 'जियो टीवी' की खबर के मुताबिक पुलिस (Police) ने बताया कि बंगाली कॉलोनी (Bengali Colony) से एक बच्‍ची लापता हो गई थी. आज उसका शव काएद मिल्‍लत पार्क से मिला. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी की मदद से बच्‍ची के साथ ज्‍यादती के बाद उसकी हत्‍या करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

    बच्‍ची को कपड़े दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया
    आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह बच्‍ची को कपड़े दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था, क्‍योंकि बच्‍ची छोटी थी इसलिए उसके हैवानियत भरे इरादों को भांप नहीं पाई और दरिंदगी का शिकार हो गई. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम और प्रारंभिक रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि हत्‍या से पहले बच्‍ची के साथ रेप किया गया था. गौरतलब है कि पाकिस्‍तान में बच्चों के साथ होने वाले अपराधों में लगातार इजाफा हो रहा है. देश में नाबालिगों के खिलाफ होने वाली यौन शोषण और हिंसा की घटनाओं में वृद्धि हुई है. इससे पहले एक सात साल की बच्ची अपराध का शिकार हुई थी. उसके साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने रेप की कोशिश की थी. वहीं पुलिस रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि इस साल महज 40 दिनों के दौरान 18 बच्चे ज्‍यादती का शिकार हुए.

    देश में नहीं थम रहे बच्‍चों के साथ होने वाले अपराध
    वहीं कुछ समय पहले यहां बच्‍चों के साथ होने वाले यौन अपराधों के मामले में एक रिपोर्ट सामने आई थी. इसमें कहा गया था कि 2019 में पाकिस्तान में हर दिन 8 बच्चों का यौन शोषण किया गया. हालांकि पिछले साल के मुकाबले में यह 25 फीसदी कम है. बाल संरक्षण के लिए काम कर रहे गैरसरकारी संगठन 'साहिल' के मुताबिक 2019 में पाकिस्तान के सभी चार प्रांतों और साथ ही इस्लामाबाद, पीओके और गिलगित बाल्टिस्तान से बाल अपराध से जुड़े कुल 2 हजार, 846 मामले दर्ज किए गए.

    रिपोर्ट में कहा गया कि 778 बच्‍चों का अपहरण किया गया. 405 बच्चे लापता हो गए. 384 के साथ छेड़छाड़ हुई. वहीं बलात्कार के 279, बलात्कार के प्रयास के 210, सामूहिक दुष्कर्म के 205 मामले और सामूहिक बलात्कार के 115 मामले दर्ज किए गए. इसके अलावा देशभर से 104 बाल विवाह के मामले भी सामने आए.

    ये भी पढ़ें - पाकिस्‍तान के केपी में महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा बढ़ी, मुफलिसी बनी वजह

                   PAK : जिन्ना हॉस्पिटल के वार्ड 23 को लेकर उड़ी अफवाह-'यहां जो आया, मारा जाएगा'


    Tags: Murder, Pakistan, Rape

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर