लाइव टीवी

PAK : कोरोना मरीज समझ कर बीमार पत्‍नी को कर लिया भर्ती, पति पहुंचा अदालत

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 4:19 PM IST
PAK :  कोरोना मरीज समझ कर बीमार पत्‍नी को कर लिया भर्ती, पति पहुंचा अदालत
पीड़ित ने पीएम से लगाई गुहार, 'अल्‍लाह के लिए लोगों की हालत पर ध्यान दें.'

अस्‍पताल की ओर से कोई मेडिकल रिपोर्ट आने से पहले ही महिला को कोरोना वार्ड और फिर आईसीयू में भर्ती कर लिया गया. उसे तीन दिन तक कोरोना वार्ड में रखा गया. मगर चुगताई लैब की जो रिपोर्ट आई हैं उनके अनुसार मरीज को कोरोना का संक्रमण नहीं है.

  • Share this:
लाहौर. पाकिस्‍तान (Pakistan) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक ऐसी महिला को अस्‍पताल की ओर से कोरोना (Corona Virus) से संक्रमित बता दिया गया जिसे संक्रमण था ही नहीं. वहीं पीड़ित व्‍यक्ति ने बेहतर इलाज न होने पर अदालत का रुख किया है.

'डेली पाकिस्‍तान डॉट कॉम' की खबर के हवाले से बताया गया है कि ग्‍वालमंडी (Gawal Mandi) के रहने वाले मलिक फैसल अजीम अपनी पीड़ा लेकर अपने बच्चों समेत हाई कोर्ट पहुंच गए है. पीड़ित ने अपनी बात जहां डॉक्‍टरों, अधिकारियों तक पहुंचाने की कोशिश की, वहीं देश के पीएम इमरान खान को लेकर भी कहा कि 'वह किसी एक पार्टी के नहीं बल्कि पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं. अल्‍लाह के लिए लोगों की हालत पर ध्यान दें. मेरी पत्नी आजमी कुछ दिनों से बीमार थीं और मैं उन्हें चेक-अप के लिए नेशनल अस्पताल ले गया था. जहां उन्‍हें कोरोना न होने के बावजूद तीन दिन तक कोरोना वार्ड में रखा.'

रिपोर्ट आने से पहले ही बताया कोरोना, तीन दिन भर्ती रखा
मगर अस्‍पताल की ओर से कोई मेडिकल रिपोर्ट आने से पहले ही महिला को कोरोना वार्ड और फिर आईसीयू में भर्ती कर लिया गया. उसे तीन दिन तक कोरोना वार्ड में रखा गया. मगर चुगताई लैब की जो रिपोर्ट आई हैं उनके अनुसार मरीज को कोरोना का संक्रमण नहीं है. इस बारे में मैंने कई बार सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया है, लेकिन चीफ जस्टिस समेत अन्‍य अधिकारी मेरी बात पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. मेरी मांग है कि मेरी बात सुनी जाए और मेरी पत्‍नी का इलाज अच्छी तरह से किया जाए. पीड़ित व्‍यक्ति ने कहा है कि मेरी पत्‍नी जिंदगी और मौत से जूझ रही है. मगर मेरी सुनने वाला कोई नहीं. हमारे साथ ज्‍यादती की जा रही है.



ये भी पढ़ें - जर्मनी में कोरोना से 9 माह की 'रीमा' की मौत, पेटा ने की जांच की मांग



               सऊदी अरब में 15 साल से कम उम्र के बच्‍चों को भी मिल सकेगा कर्फ्यू पास

               PAK : जेल में कैद महिला का आरोप, 'हमें अफसरों को खुश करने को कहा जाता है'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 4:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading