लाइव टीवी

PAK: अस्पताल में डॉक्‍टर ने की महिला के साथ शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 12:15 PM IST
PAK: अस्पताल में डॉक्‍टर ने की महिला के साथ शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल
वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति महिला को जबरदस्‍ती गले से लगाने की कोशिश करता है. फोटो साभार/ट्विटर

इस शख्स की पहचान डॉ. फैयाज खोखर के तौर पर की गई है. वह कामूनकी में टीएचक्यू अस्पताल में एमएस के ओहदे पर तैनात किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) के गुजरांवाला (Gujranwala) की तहसील कामूनकी में महिला को यौन उत्पीड़न का शिकार बनाने वाले अस्पताल के चिकित्‍सा अधीक्षक (MS) को बर्खास्त कर दिया गया है. 'डेली पाकिस्‍तान' की खबर के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में एक आदमी कुर्सी पर बैठा दिखाई दे रहा है. वहीं उसके सामने काले रंग के कपड़ों में एक महिला बैठी दिखाई दे रही है. वह महिला उस व्‍यक्ति को कुछ कागज दिखाती नजर आ रही है और जैसे ही महिला अपनी बात खत्म करके उठती है, तो पहले वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति उसके साथ हाथ मिलाता है और कुछ बात करता है. फिर वह अपनी कुर्सी से उठकर दूसरी तरफ आ जाता है और महिला को जबरदस्‍ती गले से लगाने की कोशिश करता है.



इस शख्स की पहचान डॉ. फैयाज खोखर के तौर पर की गई है. वह कामूनकी में टीएचक्यू अस्पताल में एमएस के ओहदे पर तैनात किया गया था. हालांकि इस घटना के सामने आने के बाद उसे उसके पद से बर्खास्‍त कर दिया गया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, कार्रवाई की मांग
सदफ यासिर खान नाम की ट्विटर यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है. वहीं उन्‍होंने इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. हालांकि जैसे ही उन्होंने यह वीडियो शेयर किया, तो इस पर गुजरांवाला के डिप्‍टी कमिश्‍नर के ट्विटर हैंडल की ओर से जवाब दिया गया और बताया गया कि इस व्‍यक्ति के खिलाफ पहले ही कार्रवाई की जा चुकी है.

ये भी पढ़ें -

कोरोना वायरस के खिलाफ महायुद्ध में ये 7 महारथी दिलाएंगे जीत

Coronavirus: किसी सोसायटी या इलाके में पॉजिटिव केस मिलने पर ऐसे डील कर रहा है प्रशासन

Coronavirus: घबराएं नहीं! भारत में संक्रमितों के बचने की उम्‍मीद है 97.8%

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading