होम /न्यूज /दुनिया /

PAK : तीसरी शादी करना पति को पड़ा भारी, दूसरी पत्नी ने लिया यह भयानक बदला

PAK : तीसरी शादी करना पति को पड़ा भारी, दूसरी पत्नी ने लिया यह भयानक बदला

बिहार के पालीगंज में दूल्हे की मौत के बाद 111 लोग मिले थे कोरोना पॉजिटिव (सांकेतिक चित्र)

बिहार के पालीगंज में दूल्हे की मौत के बाद 111 लोग मिले थे कोरोना पॉजिटिव (सांकेतिक चित्र)

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के बाद रिहा क्यों कर दिया, अब तक यह वजह साफ नहीं हो सकी है. हालांकि पुलिस मामले के अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है. जल्द ही और तथ्य सामने आने की उम्‍मीद जताई गई है.

    मुजफ्फरगढ़. पाकिस्‍तान (Pakistan) के पंजाब (Punjab) प्रांत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है. यहां एक व्‍यक्ति को तीसरी बार शादी करना महंगा पड़ गया. बताया गया है कि इससे गुस्‍साई दूसरी पत्नी ने अपने पति से भयानक बदला लिया. महिला ने गुस्‍से में अपने पति पर गरम पानी फेंक दिया. इससे डॉ. अब्‍दुल रशीद नाम के एक शख्‍स का जिस्‍म 45 फीसदी तक झुलस गया. महिला के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

    जानकारी के मुताबिक मामला पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के मुज़फ़्फ़रगढ़ (Muzaffargarh) शहर का है. यहां तीसरी बार शादी करने पर दूसरी पत्‍नी ने अपने पति से इसका भयानक बदला लिया. 'एआरवाई न्‍यूज' की खबर के हवाले से बताया गया है कि शाह जमाल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. अब्दुल रशीद ने तीसरी बार शादी की थी, जिस पर उनकी पत्नी को गुस्‍सा आ गया और उनसे बदला लेने के लिए यह खतरनाक कदम उठाया. वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के बाद तुरंत छोड़ दिया है. पीएमए का कहना है कि आरोपी महिला के खिलाफ शाह जमाल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के बाद रिहा क्यों कर दिया, अब तक यह वजह साफ नहीं हो सकी है. हालांकि पुलिस मामले के अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है. जल्द ही और तथ्य सामने आने की उम्‍मीद जताई गई है.

    पति के तीसरी शादी करने से व्‍यथित थी महिला
    यह पहला मामला नहीं है. जब इस तरह की घटना सामने आई है. इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. इस घटना के बाद से स्‍थानीय लोग हैरान हैं और कई तरह की बातें कर रहे हैं. बताया गया है कि डॉ. अब्‍दुल रशीद ने कई शादियां की हैं. यह उनकी दूसरी पत्‍नी है जिसने उनको गरम पानी डाल कर झुलसा दिया है. इस हादसे की वजह तो साफ नहीं है, मगर इतना सामने आया है कि महिला अपने पति के तीसरी शादी करने से व्‍यथित थी और उसकी मर्जी के खिलाफ पति ने तीसरी शादी करने का कदम उठाया.

    ये भी पढ़ें - रोमानिया के पीएम को अपने ही बनाए कानून को तोड़ने के लिए देना पड़ गया जुर्माना

                        G-7 समिट में भारत को भी बुलाना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप, सितंबर तक टाला सम्मेलन


    undefined

    Tags: Husband, Pakistan, Wife killed

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर