PAK : लेबोरेटरी ने 60 साल के व्‍यक्ति को प्रेगनेंट बता दिया, हेल्थकेयर कमीशन ने किया सील

PAK : लेबोरेटरी ने 60 साल के व्‍यक्ति को प्रेगनेंट बता दिया, हेल्थकेयर कमीशन ने किया सील
एक 60 वर्षीय व्यक्ति को लेबोरेटरी ने बड़ा झटका दिया. व्‍यक्ति को बताया गया कि वह प्रेगनेंट है. फाइल फोटो

व्‍यक्ति लेबोरेटरी में पेशाब टेस्‍ट के लिए गया था. वहां रिपोर्ट आने के बाद उसे बताया गया कि वह गर्भवती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2020, 4:53 PM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) के पंजाब (Punjab) प्रांत में एक हैरान करने वाला वाकिया सामने आया है. यहां के खानेवाल (Khanewal) इलाके की लेबोरेटरी (Laboratory) ने 60 साल के एक शख्‍स को प्रेगनेंट (Pregnant) बता दिया. '24 न्यूज टीवी' की रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है कि 60 वर्षीय व्यक्ति को खानेवाल की एक लेबोरेटरी ने एक बड़ा झटका दिया. जब व्‍यक्ति को बताया गया कि वह प्रेगनेंट हैं.

दरअसल, एक व्‍यक्ति पेशाब टेस्‍ट के लिए लेबोरेटरी गया था. वहां रिपोर्ट आने के बाद उन्हें बताया गया कि वह गर्भवती हैं. बुजुर्ग व्यक्ति इलाज के लिए जिला अस्पताल गया था. जहां डॉक्टर ने उन्‍हें पेशाब के टेस्‍ट की सलाह दी. इसलिए उन्‍होंने एक निजी लेबोरेटरी से संपर्क किया. इसमें जांच के बाद उन्‍हें प्रेगनेंट होने की बात कही गई.


डॉक्‍टर के बिना ही काम कर रही थी लेबोरेटरी
जब यह मामला हेल्थकेयर कमीशन तक पहुंचा, तो उसने इस घटना का नोटिस लिया और लेबोरेटरी को सील कर दिया गया. हेल्थकेयर कमीशन ने कहा कि निजी जोन क्लिनिकल लेबोरेटरी सरकारी मंजूरी के बिना और अपने स्‍टाफ में किसी डॉक्‍टर के बिना ही काम कर रही है. जब यह खबर सोशल मीडिया यूजर्स तक पहुंची तो इस पर तरह-तरह के कमेंट किए गए. किसी ने इसे फेक न्‍यूज बताया तो किसी ने इसका श्रेय प्रधानमंत्री को दिया. गौरतलब है कि इसी खानेवाल के आई अस्‍पताल में एक डॉक्‍टर के ऑपरेशन से कई मरीजों की आंखें चली गईं हैं. वहीं इसी अस्पताल के एक डॉक्टर के अश्‍लील डांस का वीडियो भी वायरल हुआ था.



ये भी पढ़ें - कोरोना : PAK के क्‍वारंटाइन कैंप में लोगों को नहीं मिल रहा खाना, भड़के लोग

              पाकिस्‍तान में लॉकडाउन 45 दिनों का हुआ तो 13 लाख लोग होंगे बेरोजगार : रिपोर्ट

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज