LIVE NOW

PAK मिनिस्टर फवाद ने फिर साधा PM मोदी पर निशाना, लोग बोले- जाहिलों जैसी बातें मत करो

विवादित ट्वीट के बाद पाक के मंत्री फैवाद चौधरी (Pak Minister Fawad Chaudhry) को मिल रही हैं नसीहतें. पाकिस्तान के यूजर्स ने कहा- जाहिलों की तरह बातें न करें.

Hindi.news18.com | May 9, 2020, 7:28 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 9, 2020

हाइलाइट्स

इस्लामाबाद. विवादित ट्वीट कर सुखियों में रहने वाले पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी (Pakistan Minister Fawad Chaudhry) ने इस बार पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के 69वें जन्मदिन पर उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है. ट्वीट के बाद से बाद से फवाद चौधरी की दुनिया के साथ ही पाकिस्तान (Pakistan) में भी खासी आलोचना हो रही है. उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हीं की क्लास लगा दी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) मंगलवार को अपना 69वां जन्मदिन ( Birth Day) मना रहा रहे हैं, ऐसे में दुनिया भर के बड़े नेता पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. वहीं पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने ट्वीट कर पीएम मोदी के लिए बेहद आपत्तिजनक (Despicable Comments ) टिप्पणी की है. फवाद हुसैन ने अपने ट्विटर अकाउंट में ( Twitter Account) में #मोदी बर्थडे के साथ लिखा, 'आज का दिन हमें गर्भनिरोधकों के महत्व की याद दिलाता है.'

पाकिस्तान के लोगों ने ही जताई नाराजगी
फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के लोग ही उनकी आलोचना (Criticism) कर रहे हैं. आयशा आहमद नाम की यूजर ने लिखा, ' जहालत है, एक मंत्री की कुर्सी पर बैठकर पाक सरकार के प्रतिनिधि एक स्वतंत्र देश के प्रधानमंत्री (Mrime Minister ) के खिलाफ कैसी टिप्पणी कर रहे हैं. दुश्मनी दिखानी है तो तकनीक और लोकतंत्र में प्रतिस्पर्धा करके दिखाओ. बुरे अल्फाज में स्पर्धा करके विनर होना कोई सम्मान नहीं है मिस्टर.' वहीं तबस्सुम हयात नाम की यूजर ने लिखा, ' आपको खान साहब (पीएम इमरान खान) ने कोई काम नहीं दिया. जो सुबह-सुबह जाहिलों जैसा ट्वीट कर रहे हो '

फवाद चौधरी चंद्रयान पर भी हुए थे ट्रोल
कुछ दिनों पहले चांद की सतह पर विक्रम की क्रैश लैंडिंग पर भी फवाद ने ट्वीट कर भारत का मजाक उड़ाया था. इस पर पाकिस्तान के लोगों ने ही उनकी निंदा की थी और पाकिस्तान को भारत की बराबरी करने के लिए कहा था। तब फवाद ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'जो काम आता नहीं पंगा नहीं लेते ना... डियर इंडिया'। उन्होंने व्यंग्य के तौर पर इंडिया को एंडिया लिखा था। इस पर उनकी काफी आलोचना हुई थी.

ये भी पढ़ें- पाकिस्‍तान: हॉस्‍टल में मिला मेडिकल की हिंदू स्‍टूडेंट का शव, परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों से जल्द ही करूंगा मुलाकात: डोनाल्ड ट्रंप

अफगानिस्तान: राष्ट्रपति अशरफ गनी की रैली में धमाका, 24 लोगों की मौत

 

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading