लंदन में भारतीय युवक की हत्या के मामले में पाकिस्तानी गिरफ्तार

हैदराबाद के रहने वाले नदीम की तीन दिन पहले एक अज्ञात शख्स ने लंदन के एक सुपरमार्केट में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी. इस मामले में एक पाकिस्तानी को गिरफ्तार किया गया है.

News18Hindi
Updated: May 12, 2019, 11:16 AM IST
लंदन में भारतीय युवक की हत्या के मामले में पाकिस्तानी गिरफ्तार
साभार- ट्विटर
News18Hindi
Updated: May 12, 2019, 11:16 AM IST
लंदन में रह रहे भारतीय युवक नदीमुद्दीन हमीद मोहम्मद की 8 मई को हुई हत्या के मामले में एक पाकिस्तानी युवक को गिरफ्तार किया गया है. टेम्स वैली पुलिस के मुताबिक आकिब परवेज़ नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो कि नदीम मर्डर केस में प्राइम सस्पेक्ट है.

क्या है मामला?
बता दें कि हैदराबाद के रहने वाले नदीम की तीन दिन पहले एक अज्ञात शख्स ने लंदन के एक सुपरमार्केट में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी. नदीम के परिवार ने एक अंग्रेजी अख़बार से बातचीत में बताया था कि जांच में सामने आया है कि हत्या करने वाला युवक कोई एशियाई ही है. टेम्स वैली पुलिस ने छानबीन के बाद एक पाकिस्तानी युवक को गिरफ्तार किया है.

नदीम से चिढ़ता था आरोपी युवक

नदीम के परिवारवालों के मुताबिक आरोपी युवाल आकिब घर भी आता-जाता था. हालांकि दोस्तों ने ये भी माना है कि आकिब की दी हफ्ते पहले नौकरी चली गई थी और वो पहले से ही नदीम के सक्सेसफुल करियर को लेकर मन में जलन रखता था. आकिब पहले भी कई बार नदीम के साथ बुर व्यवहार कर चुका था.

हालांकि किसी ने भी ये नहीं सोचा था कि आकिब इस हद तक चला जाएगा और नदीम का क़त्ल कर देगा. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आकिब को गिरफ्तार किया है. बता दें कि नदीम की हत्या के बाद हैदराबाद में रह रहे उसके परिजनों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई थी. विदेश मंत्रालय ने उनकी विदेश यात्रा में मदद करने की अपील को स्वीकार कर लिया था.

ये भी पढ़ें: यहां की सुंदरता ने प्रधानमंत्री मोदी को भी बना दिया फोटोग्राफर, चॉपर से उतर किया क्लिक
Loading...

ये भी पढ़ें: छठे फेज की वोटिंग से पहले बंगाल में हिंसा, एक BJP कार्यकर्ता की हत्या

पटियाला लोकसभा सीट: क्‍या इस बार भी AAP दिखा पाएगी कमाल?

शीला दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल को खाने पर बुलाया, कुमार विश्वास बोले- आपने दरवाजा ही नही खोला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: May 12, 2019, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...