PAK : अज्ञात वाहन से दो बच्‍चों के शव मिलने से इलाके में पसरा सन्‍नाटा

PAK : अज्ञात वाहन से दो बच्‍चों के शव मिलने से इलाके में पसरा सन्‍नाटा
कार से बदबू आने पर स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. फाइल फोटो

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शवों पर कोई निशान नहीं पाए गए. मगर संदेह है कि दोनों बच्चों की मौत दम घुटने से हुई होगी. दोनों बच्चे 10 मई से लापता थे और बच्चों के माता-पिता ने इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

  • Share this:
कराची. पाकिस्‍तान (Pakistan) में कराची (Karachi) वेस्‍ट के इलाके मंघोपीर (Manghopir) में एक बस स्‍टॉप पर कई दिन से खड़े एक अज्ञात वाहन के अंदर से दो कमसिन बच्‍चों के कई दिन पुराने शव (Dead body) पाए गए हैं. इनकी मौत दम घुटने से बताई जा रही है. ये दोनों बच्‍चे कई दिन से लापता थे और पुलिस के साथ इनके परिवार के लोग भी इनकी तलाश कर रहे थे.

मंघोपीर पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर गुल अवान के मुताबिक न्‍यू नाजिमाबाद के करीब उमर कॉलोनी के एफ-11 बस स्टॉप पर खड़ी एक अज्ञात कार से जिसका नंबर डी 8262 है, इससे बदबू आने पर स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. 'जियो टीवी' की खबर के हवाले से कहा है कि कार लॉक थी और पुलिस ने कार के कांच के शीशे तोड़ कर उसका गेट खोला. इसके बाद इसमें दो कम उम्र के बच्‍चों के शव कार में पड़े पाए गए. एक शव कार की पिछली सीट पर उल्टा पड़ा था, जबकि दूसरा दो सीटों के बीच था. दोनों बच्‍चों की उम्र 4 और 7 साल है.

दोनों बच्चे 10 मई से लापता थे, की जा रही थी तलाश 
पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शवों पर कोई निशान नहीं पाए गए. मगर संदेह है कि दोनों बच्चों की मौत दम घुटने से हुई होगी. वहीं पुलिस के अनुसार दोनों बच्चे 10 मई से लापता थे और बच्चों के माता-पिता ने इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वहीं बच्‍चों के माता-पिता ने कहा कि घटना के दिन पुलिस की मदद से पूरे इलाके में बच्चों को खोजा भी गया था. पुलिस ने तय प्रक्रिया के बाद दोनों बच्‍चों के शवों को अब्बासी शहीद अस्पताल में भेज दिया है. बाकी मौत की सही वजह पोस्टमॉर्टम के बाद पता चल सकेगी.
ये भी पढ़ें - पाकिस्‍तान के इतिहास का वो काला दिन जब हुई थी 40 लोगों की हत्‍या



                   PAK : पेशावर में बम विस्फोट, दो पुलिसकर्मियों सहित 5 घायल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading