PAK : भांजे ने किया महिला का रेप, बच्‍ची को भी मौत के घाट उतारा

PAK : भांजे ने किया महिला का रेप, बच्‍ची को भी मौत के घाट उतारा
प्रभारी कोतवाल संतोष देवरानी का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस के मुताबिक बहावलपुर के मूसा कॉलोनी इलाके में एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया है. इसके अलावा आरोपी ने महिला की नाबालिग बेटी की भी हत्या कर दी और घटना स्‍थल से फरार होने में कामयाब हो गया.

  • Share this:
कराची. पाकिस्‍तान (Pakistan) में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध थम नहीं रहे. ताजा मामला पंजाब (Punjab) के बहावलपुर (Bahawalpur) जिले का है. यहां कथित रूप से एक महिला का रेप किया गया और उसकी मासूम बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया गया.

इस मामले में बहावलपुर पुलिस के मुताबिक बहावलपुर के इलाके मूसा कॉलोनी (Moosa Colony) इलाके में एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Rape) किया गया है. इसके अलावा आरोपी ने महिला की नाबालिग बेटी की भी हत्या कर दी और घटना स्‍थल से फरार होने में कामयाब हो गया. 'जंग डॉट कॉम' की खबर के हवाले से बताया गया है कि पुलिस का कहना है कि महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति के भांजे ने उसे दुर्व्यवहार का निशाना बनाया. इसके बाद तीन साल की उसकी बच्‍ची को जमीन पर पटक कर टब में डुबो कर मार डाला.

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
बहावलपुर के बगदाद-उल-जदीद थाने में एक महिला के साथ बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि पाकिस्‍तान में कोरोना का कहर फैला हुआ है और लॉकडाउन में काफी ढील दी गई है. इसी का फायदा उठा कर अपराधी अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं और महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में इजाफा हुआ है. कहीं शादी से इंकार करने पर तेजाब से जला देने की घटनाएं सामने आ रही हैं, तो कहीं संदेह की वजह से और पसंद की शादी करने के एवज में महिलाओं को मौत के घाट उतारा जा रहा है. हालांकि ताजा मामले के अभी जांच जारी है और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही सच्‍चाई सामने आ पाएगी.
ये भी पढ़ें -सऊदी अरब : पांच महीने से कोमा में रही महिला ने स्‍वस्‍थ बच्‍चे को जन्म दिया



                इमरान खान पब्लिक ट्रांसपोर्ट खोलकर पाकिस्‍तान को वुहान, इटली बनाना चाहतेे हैं!

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज