Home /News /world /

PAK : युवक ने 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, फिर कर दिया जिंदा दफन

PAK : युवक ने 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, फिर कर दिया जिंदा दफन

आरोपी ने बच्‍ची को हवस का शिकार बनाने के बाद उसे जिंदा दफना दिया था.

आरोपी ने बच्‍ची को हवस का शिकार बनाने के बाद उसे जिंदा दफना दिया था.

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बच्‍ची को अपने साथ नए कपड़े दिलवाने के बहाने साथ लाया था. वहीं आरोपी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने अपराध को ढिठाई के साथ कुबूल करता दिखाई दे रहा है.

    हैदराबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) के सिंध (Sindh) सूबे के हैदराबाद शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने 6 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया और फिर उसे जिंदा दफन कर दिया. जानकारी के मुताबिक युवक ने छह साल की बच्ची का रेप किया था, उसने बच्‍ची की हत्या के बाद एक पार्क में उसका शव फेंकने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस (Police) के मुताबिक संदिग्ध को इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से गिरफ्तार किया गया था.

    बच्‍ची चिल्‍लाती रही, 'मुझे मत मारो, मुझे छोड़ दो'
    'उर्दू प्‍वाइंट' की खबर के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पहचाने जाने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी हुई. वीडियो क्लिप में एक छोटी बच्‍ची एक युवक के साथ जाती दिखाई दे रही है. हैदराबाद की बंगाली कॉलोनी से लापता छह वर्षीय बच्‍ची का शव एक पार्क से मिला था. पोस्‍ट मार्टम की शुरुआती रिपोर्ट में कहा गया है कि बच्‍ची को रेप करने के बाद मार दिया गया. वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बच्‍ची को अपने साथ नए कपड़े दिलवाने के बहाने साथ लाया था. वहीं आरोपी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने अपराध को ढिठाई के साथ कुबूल करता दिखाई दे रहा है.

    कुछ रिपोर्टों के अनुसार आरोपी ने बच्‍ची को हवस का शिकार बनाने के बाद उसे जिंदा दफना दिया था. बच्‍ची आरोपी से खुद को छोड़ने को कहती रही कि मुझे मत मारो, मुझे छोड़ दो, मगर जालिम को मासूम पर तरस न आया. दूसरी ओर रावलपिंडी में ज्‍यादती का शिकार होने वाली एक अन्‍य 8 वर्षीय लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई. वह एक नौकरानी के तौर पर काम करती थी. इसी दौरान उसे प्रताड़ित किया गया था. आरोपी के खिलाफ रेप और हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    ये भी पढ़ें - वो मुस्लिम देश जो इस साल अपने नागरिकों को हज के लिए नहीं भेजेगा

                   Video : घर के बाहर लड़ रहे थे दो मगरमच्‍छ, अंजान थी महिला, देखा तो चीख पड़ी


    Tags: Child sexual abuse, Pakistan, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर