Home /News /world /

19 killed as bus falls into ravine in southwest pakistan

दक्षिण पश्चिम पाकिस्तान में गहरी खाई में गिरी बस, 19 लोगों की दर्दनाक मौत

यातायात कानूनों की अवहेलना के साथ-साथ खराब रखरखाव वाले वाहनों के कारण पाकिस्तान में घातक सड़क दुर्घटनाएं आम हैं.

यातायात कानूनों की अवहेलना के साथ-साथ खराब रखरखाव वाले वाहनों के कारण पाकिस्तान में घातक सड़क दुर्घटनाएं आम हैं.

Pakistan Bus Accident: खराब सड़क बुनियादी ढांचे और यातायात कानूनों की अवहेलना के साथ-साथ खराब रखरखाव वाले वाहनों के कारण पाकिस्तान में घातक सड़क दुर्घटनाएं आम हैं. पिछले महीने किला सैफुल्लाह जिले में एक बस के खाई में गिरने से इसी तरह के हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई थी.

अधिक पढ़ें ...

इस्लामाबाद. दक्षिण पश्चिम पाकिस्तान में रविवार को भारी बारिश के चलते एक यात्री बस पहाड़ी सड़क से फिसल कर 200 फीट गहरी खाई में गिर गई, जिसमें 19 लोगों की मौत हो गई. 12 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. बलूचिस्तान प्रांत के शिरानी जिले के सहायक प्रशासक महताब शाह ने कहा कि बस में लगभग 35 यात्री सवार थे.
उन्होंने कहा कि बचावकर्मी नष्ट हुए वाहन और आसपास के मलबे में बचे लोगों की तलाश कर रहे हैं. शाह ने कहा कि भारी बारिश के चलते बस गीली सड़क पर फिसल गई और चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद बस लगभग 200 फीट (61 मीटर) खाई में गिर गई.

पाकिस्तान में सड़क दुर्घटनाएं आम
खराब सड़क बुनियादी ढांचे और यातायात कानूनों की अवहेलना के साथ-साथ खराब रखरखाव वाले वाहनों के कारण पाकिस्तान में घातक सड़क दुर्घटनाएं आम हैं. पिछले महीने किला सैफुल्लाह जिले में एक बस के खाई में गिरने से इसी तरह के हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई थी.

Tags: Pakistan, Rescue operation, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर