पाकिस्तान: फ्लाइट के अंदर 'किस' कर रहा था कपल, एयर होस्टेस ने ऊपर से डाला कंबल

प्रतीकात्मक तस्वीर.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पाकिस्तान (Pakistan) में एक फ्लाइट की चौथी पंक्ति में बैठा हुआ एक कपल अचानक किस (Kiss) करने लगा जिससे बाकी यात्री असहज हो गए. इसके बाद एयरहोस्टेस ने हालातों को भांपते हुए कपल पर कंबल भी डाल दिया.

  • Share this:

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में एक फ्लाइट में कपल के रोमांस और किसिंग (Kissing) से काफी विवाद पैदा हो गया है. ये घटना कराची से इस्लामाबाद (Islamabad) जा रही फ्लाइट पीए-200 में सामने आई है. ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, चश्मदीद यात्रियों का दावा है कि विमान की चौथी पंक्ति में बैठा हुआ एक कपल अचानक किस करने लगा जिससे बाकी यात्री असहज हो गए. इन पैसेंजर्स ने इसके बाद प्लेन के केबिन क्रू से शिकायत की. इसके बाद वहां एक एयरहोस्टेस ने इस कपल को पब्लिक प्लेस में संयम बरतने के लिए कहा लेकिन कपल ने एयर होस्टेस की बात को अनदेखा कर दिया और वे एक बार फिर किसिंग करने लगे. इसके बाद एयरहोस्टेस ने हालातों को भांपते हुए कपल पर कंबल भी डाल दिया.

एयरहोस्टेस ने ऐसा इसलिए किया था ताकि कम से कम वहां मौजूद यात्री कपल की हरकतों के चलते असहज ना महसूस करें.  ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, जब इस मामले में कुछ यात्रियों ने इस कपल को सार्वजनिक शालीनता बरतने के लिए कहा तो इस कपल ने अहंकार में कहा कि तुम लोग कौन होते हो, हमें कुछ भी कहने वाले? इस विमान में एडवोकेट बिलाल फारुक अल्वी भी मौजूद थे. वे इस मामले में केबिन क्रू के एक्शन ना लेने पर नाराज नजर आए और उन्होंने इस मामले में एयरलाइन स्टाफ और कपल की शिकायत, सिविल एविएशन अथॉरिटी के सामने दर्ज कराई है.  सिविल एविएशन इस मामले की जांच कर रहा है.

ये भी पढ़ें: मिया खलीफा का TikTok अकाउंट पाकिस्तान में बैन, भड़कीं एक्स-पॉर्न स्टार ने Pak PM को बनाया निशाना

बता दें कि इससे पहले तीन साल पहले भी एक यंग कपल काफी सुर्खियों में आया था जब इस्लामाबाद सिटी सेंटर में ये कपल कार में बैठकर किसिंग कर रहा था. पुलिस ने इसके बाद इस कपल को गिरफ्तार कर लिया था. गौरतलब है कि सार्वजनिक अश्लीलता के केस में पाकिस्तान में तीन महीने की सजा हो सकती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज