दुश्मनों को फंसाने के लिए पिता की घिनौनी करतूत, पत्नी और बच्चों सहित परिवार के 11 लोगों की कर दी हत्या!

दुश्मनों को फंसाने के लिए पिता की घिनौनी करतूत, पत्नी और बच्चों सहित परिवार के 11 लोगों की कर दी हत्या!
पंजाब के मुख्यमंत्री सिंध मुराद अली शाह ने घटना की जानकारी ली और पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

Murder in Pakistan: पुलिस का कहना है कि आरोपी इरफान सम्मु ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी के पिता ने परिवार के सारे लोगों की हत्या चाकू से गला रेत कर की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 9:12 AM IST
  • Share this:
सुक्कुर. पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां के एक शख्स ने अपने ही परिवार के 11 लोगों की हत्या (Murder) कर दी. पुलिस के मुताबिक ये मामला ज़मीन विवाद (Land dispute) का था. पुलिस का ये भी कहना है कि आरोपी ने अपने ही परिवार के लोगों की हत्या इसलिए कि क्योंकि वो जमीन विवाद के चलते अपने दुश्मनों को फंसाना चाहता था. फिलहाल आरोपी पिता और उनके चार बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

हर तरफ लाश
पाकिस्तान के टीवी चैनल जियो न्यूज़ के मुताबिक, परिवार के लोगों की हत्या की साजिश खुद पिता ने बनाई थी. पुलिस ने आरोपी का बयान दर्ज कर लिया है. इस हत्याकांड में जिन 11 लोगों की मौत हुई उनमें आरोपी की पत्नी, उनकी चार बेटियां और तीन बेटे शामिल हैं. इसके अलावा बहू और पोता-पोती को भी आरोपी ने मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद पिता अपने चार बेटों के साथ घटनास्थल से फरार हो गया. लेकिन बाद में पास ही दूसरे गांव से पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया. कहा जा रहा है कि आरोपी के चारों बेटों ने इस हत्याकांड में मदद की.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह राजपूत केस: SC के फैसले के बाद अब इन 15 सवालों का जवाब तलाशेगी CBI
कबूला गुनाह


पुलिस का कहना है कि आरोपी इरफान सम्मु ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी के पिता ने परिवार के सारे लोगों की हत्या चाकू से गला रेत कर की. पंजाब के मुख्यमंत्री सिंध मुराद अली शाह ने घटना की जानकारी ली और पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. शाह ने जांच के दौरान अधिकारियों को हत्या के हर पहलू पर गौर करने का निर्देश दिया है. इसके अलावा पुलिस अधिकारियों को पीड़ितों के परिवार को पूरा सहयोग देने का आदेश भी दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading