पाकिस्तान में सिंध के गवर्नर की गाड़ी पर प्रोटोकॉल के साथ कुत्ता घुमाने का वीडियो वायरल, देनी पड़ी सफाई

इमरान इस्माइल की गाड़ी में घूमते कुत्ते का वीडियो वायरल

इमरान इस्माइल की गाड़ी में घूमते कुत्ते का वीडियो वायरल

Pakistan News and Imran Ismail Updates: पाकिस्तान में सिंध प्रांत के गवर्नर इमरान इस्माइल की गाड़ी पर कुत्ते को घुमाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. किरकिरी होने के बाद गवर्नर ने सफाई देते हुए कहा कि इस गाड़ी में उनके परिवार के लोग भी थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 9:04 PM IST
  • Share this:
कराची. पाकिस्तान में सिंध के गवर्नर के काफिले में प्रोटोकॉल के साथ उनके कुत्ते का गाड़ी पर घूमते वीडियो वायरल होने के बाद कोहराम मच गया है. देश में बवाल मचने के बाद गवर्नर इमरान इस्माइल (Imran Ismail) ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि उनका कुत्ता परिवारवालों के साथ था और उसे कोई प्रोटोकॉल नहीं दिया गया था.

बता दें कि प्रोटोकॉल के साथ कुत्ता घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. लोग सोशल मीडिया पर गवर्नर इस्माइल पर जमकर निशाना साध रहे थे. वायरल वीडियो में दिख रहा था कि इस्माइल का कुत्ता खिड़की के बाहर अपनी गर्दन निकालकर चारों तरफ देख रहा था.

https://twitter.com/TaimurTapur/status/1354424083581177856?s=20

Youtube Video

इस्माइल ने बवाल मचने के बाद सफाई देते हुए कहा कि कार में कुत्ता अकेला नहीं था, उसके साथ उनके घरवाले थे. उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल गाड़ियां कुत्ते के लिए नहीं थीं बल्कि उनकी फैमिली की सुरक्षा के लिए थीं. उन्होंने कहा कि इस तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का चलन बढ़ गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि जिसने यह वीडियो बनाया है वह करप्ट सरकार का हिस्सा है.

गवर्नर इस्माइल ने कहा कि पीटीआई सरकार का लक्ष्य देश में बदलाव लाना है और यह पूरा होकर रहेगा. बता दें कि सूचना और तकनीक मंत्री तैमूर तालपुर ने कल इस वीडियो को ट्वीटर अकांउट पर पोस्ट किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज