Home /News /world /

बीवी के टोटके पर अड़े इमरान को बाजवा ने लगाई लताड़, ISI चीफ की नियुक्ति पर करेंगे साइन

बीवी के टोटके पर अड़े इमरान को बाजवा ने लगाई लताड़, ISI चीफ की नियुक्ति पर करेंगे साइन

बताया जा रहा है कि इमरान खान (Imran Khan) अपनी पीर बीवी बुशरा बेगम की सलाह पर नदीम को आईएसआई चीफ नहीं बनाना चाहते थे

बताया जा रहा है कि इमरान खान (Imran Khan) अपनी पीर बीवी बुशरा बेगम की सलाह पर नदीम को आईएसआई चीफ नहीं बनाना चाहते थे

इस मामले से वाकिफ सूत्रों के मुताबिक जनरल बाजवा (Qamar Javed Bajwa) की घुड़की के बाद इमरान खान (Imran Khan) अब लेफ्टिनेंट जनरल अंजुम के नियुक्ति से जुड़े नोटिफ‍िकेशन पर साइन करने को राजी हो गए हैं.

    कराची. पाकिस्‍तान (Pakistan) में नए आईएसआई चीफ (ISI Chief) को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) और सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) के बीच तलवारें खिंच गई हैं. बताया जा रहा है कि इमरान खान (Imran Khan) अपनी पीर बीवी बुशरा बेगम (Bushra Begam) की सलाह पर नदीम को आईएसआई चीफ नहीं बनाना चाहते थे. इसलिए नियुक्ति को टाले जा रहे थे. लेकिन अब बाजवा ने उनकी क्लास लगाई है. अब बताया जा रहा है इमरान खान जल्‍द ही लेफ्टिनेंट जनरल नदीम अंजुम को आईएसआई के नए चीफ बनाए जाने का ऐलान कर सकते हैं.

    इस मामले से वाकिफ सूत्रों के मुताबिक जनरल बाजवा की घुड़की के बाद इमरान खान अब लेफ्टिनेंट जनरल अंजुम के नियुक्ति से जुड़े नोटिफ‍िकेशन पर साइन करने को राजी हो गए हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि तालिबान के बढ़ते रसूख और देश के भीतर खिलाफ होते माहौल के मद्देनजर अपना चेहरा बचाते हुए इमरान खान 15 नवंबर तक फैज हामिद के तबादले से जुड़े आदेश पर हस्‍ताक्षर कर देंगे.

    ‘मोदी फोन नहीं उठा रहे, बाइडन की नहीं आ रही कॉल…’ इमरान खान पर मरियम नवाज ने लिए मजे

    उधर, पाकिस्‍तानी सेना ने इमरान के मुख्‍य वार्ताकारों शाह महमूद कुरैशी और फवाद चौधरी को बता दिया है कि अधिकारियों के ज्‍वाइनिंग की डेट 21 अक्‍टूबर से 25 अक्‍टूबर 2021 के बीच है.

    इससे पहले इमरान खान ने उन्‍हें सत्‍ता दिलाने वाले आईएसआई चीफ को बनाए रखने के लिए सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के आदेश को भी दरकिनार कर दिया था. इमरान खान अपने खिलाफ माहौल को देखते हुए यही चाहते थे कि दिसंबर तक फैज हामिद आईएसआई चीफ बने रहें. यह अलग बात है कि जनरल बाजवा ने सख्‍त अंदाज में इससे इनकार कर दिया.

    ISI चीफ की नियुक्ति पर बवाल, मतलब पाकिस्तान में जल्द होने वाला है तख्तापलट!

    बाजवा ने यह भी इमरान खान को स्‍पष्‍ट कर दिया कि उनक फैज के साथ अच्‍छा संबंध है लेकिन उन्‍हें हमेशा के लिए अपने साथ नहीं रख सकते. पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक इमरान खान की ‘पीर’ बीवी बुशरा बेगम ने उन्‍हें सलाह दिया था कि लेफ्टिनेंट जनरल नदीम उनके लिए ठीक नहीं हैं. इसी वजह से इमरान बच रहे थे.

    Tags: Imran khan, Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर