VIDEO: बकरीद पर पाकिस्तानी पत्रकार ने लिया भैंस का इंटरव्यू, जवाब सुनकर आ जाएगी हंसी

फोटो सौ. (ट्विटर- nailainayat)

ईद के मौके पर पाकिस्तानी टीवी रिपोर्टर अमीन हफीज ने एक भैंस (Buffalo) का इंटरव्यू लिया. पत्रकार के सवालों पर भैंस के जवाब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो गया है.

  • Share this:
    लाहौर. अपने अनूठे अंदाज के लिए मशहूर पाकिस्तानी पत्रकार अमीन हफीज का एक नया वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. कभी गधे का इंटरव्यू लेने वाले हफीज ने ईद के मौके पर एक भैंस (Buffalo) का इंटरव्यू लिया और भैंस ने पत्रकार के सवालों का जवाब दिया. सोशल मीडिया में ये वीडियो वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस वीडियो की क्लिप ट्विटर पर साझा की है.

    पत्रकार हफीज इस वीडियो में एक भैंस के आगे माइक ले जाते हैं और उससे पूछते हैं, 'हांजी आप बताएं कि आपको लाहौर में आकर कैसा लगा.' इस पर भैंस भी 'मांऊ' के साथ जवाब देती है तो पत्रकार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो कहते हैं, 'भैंस जवाब दे रही है कि लाहौर अच्छा लगा.' इसके बाद हफीज अगला सवाल पूछते हैं, 'आप बतायें, लाहौर का खाना अच्छा है या आपके गांव का खाना अच्छा है.' इस पर भैंस एक बार फिर मांऊ के साथ जवाब देती है तो हफीज खुशी से उछल पड़ते हैं. वह कहते हैं, 'हां कहती है कि लाहौर का खाना अच्छा है.'



    ये भी पढ़ें: अफगान उपराष्ट्रपति ने PAK सेना की फोटो शेयर कर कही ये बात, भड़क गया पाकिस्तान

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे अभी तक 8 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि बड़ी संख्या में लोग शेयर भी कर रहे हैं. लोग जमकर कमेंट कर पत्रकार हफीज को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये वहीं शख्स है ना जो कभी गधों तो कभी गायों का इंटरव्यू करता है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'कुर्बानी के नाम पर इतना अत्याचार क्यों हो रहा है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.