बिलावल भुट्टो का इमरान खान पर हमला, कहा-फ्री कैसे घूम रहे दूसरे देशों पर हमला करने वाले आतंकी?

अपनी मां और पिता को दी गई सज़ा का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान छोटे बच्चों पर और दूसरे देशों पर आतंकी हमले करने वाले संगठनों पर कार्रवाई नहीं करता.

News18Hindi
Updated: March 14, 2019, 11:37 AM IST
बिलावल भुट्टो का इमरान खान पर हमला, कहा-फ्री कैसे घूम रहे दूसरे देशों पर हमला करने वाले आतंकी?
बिलावल भुट्टो की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: March 14, 2019, 11:37 AM IST
इमरान खान आतंकवाद और जैश ए मोहम्मद के मामले में अपने देश के अंदर ही घिरते हुए नज़र आ रहे हैं. पाकिस्तान पीपल्स पार्टी प्रमुख बिलावल भुट्टो ने उन पर निशाना साधा है. पाकिस्तान की सरज़मीं से दूसरे देशों पर हमला करने वाले संगठनों के खिलाफ पाकिस्तानी सरकार द्वारा कार्रवाई न करने पर उन्होंने सवाल उठाए. अपनी मां और पिता को दी गई सज़ा का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान छोटे बच्चों पर और दूसरे देशों पर आतंकी हमले करने वाले संगठनों पर कार्रवाई नहीं करता. इन दोनों बातों में विरोधभास है.  
Loading...

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ गया था. भारत ने आतंकी ठिकानों को खत्म करने के लिए पीओके के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की जिसमें 250 से 300 आतंकी मारे गए थे. इसके साथ ही दुनिया में पाकिस्तान को अलग-थलग करने के लिए भी भारत ने कोशिशें शुरू कर दी थीं. जैश सरगना मसूद अज़हर को अंतरराष्ट्रीय आंतकी घोषित करवाने के लिए भारत ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भी गुहार लगाई थी. फ्रांस ने इस मामले में प्रस्ताव रखा था पर चीन द्वारा वीटो किए जाने के बाद मसूद अज़हर को एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित नहीं किया जा सका. एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...