Pakistan bus blast: पाकिस्तान में चीनी नागरिकों से भरी बस में धमाका, कम से कम 13 लोगों की मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

Pakistan bus blast: बस में 30 चीनी इंजीनियर सवार थे. धमाके में 8 चीनी नागरिकों की मौत की पुष्टि हो गई है, जबकि बाकी जख्मी हुए हैं. इनमें कइयों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

  • Share this:
    इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) के ऊपरी कोहिस्तान (Upper Kohistan) इलाके के लेबर कैंप के पास बुधवार को बस में हुए विस्फोट में 13 लोगों की मौत हो गई है. कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं. इस बस में चीनी नागरिक सवार थे. न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक मरने वालों में 9 चीनी इंजीनियर और सुरक्षाबल के 2 जवान भी शामिल हैं.

    पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, बस दसू बांध पर काम कर रहे चीनी इंजीनियरों को लेकर जा रही थी. बस में 30 इंजीनियर और कर्मचारी सवार थे. बस की सुरक्षा पाकिस्तानी सैनिक कर रहे थे. अचानक बस में ब्लास्ट हुआ. बम कहां रखा गया था और कितनी डेंसिटी का था. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद आरिफ ने बताया कि जांच की जा रही है.

    पाकिस्तानी मॉडल नायाब नदीम के हत्यारे की हुई पहचान! क्या इस वजह से हुआ मर्डर?

    मौके पर पुलिस और रेस्क्यू टीम पहुंच चुकी है. घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

    खैबर पख्तूनख्वा में तालिबानी लड़ाकों ने किया अटैक, पाक सेना के 11 सैनिकों की हत्या

    इससे पहले खैबर पख्तूनख्वा में मंगलवार को आतंकियों ने पाकिस्तानी आर्मी को निशाना बनाया था. इसमें एक कैप्टन समेत 12 जवानों की मौत हो गई थी. 15 जवान घायल भी हुए थे. आतंकियों ने 6 टेलीकॉम ऑपरेटर्स को बंधक बना लिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.