पाकिस्‍तान : भाई ने किया फेसवॉश इस्‍तेमाल, तो चाकू से कर दी उसकी हत्‍या

पाकिस्‍तान : भाई ने किया फेसवॉश इस्‍तेमाल, तो चाकू से कर दी उसकी हत्‍या
पीड़ित को उसके भाई ने सिर्फ इतनी सी बात पर मार डाला कि वह फेसवॉश इस्तेमाल कर रहा था.

पुलिस ने मामला सुलझा लिया है और इस बाबत कहा है कि आरोपी ने शुरुआत में इस घटना को डकैती की वारदात बताया था और इसे किसी बाहरी व्‍यक्ति के द्वारा की गई हत्‍या बताया. मगर पुलिस की कड़ाई से की गई पूछताछ के बाद वह टूट गया और इसके बाद जो बात सामने आई उसने सभी को हैरत में डाल दिया.

  • Share this:
लाहौर. पाकिस्‍तान (Pakistan) के सबसे बड़े शहर कराची (Karachi) के मंघोपीर (Manghopir) इलाके में एक युवक की हत्‍या कर दी गई. हालांकि हत्‍या का कारण बहुत ही मामूली है. पीड़ित को उसके भाई ने सिर्फ इतनी सी बात पर मार डाला कि वह फेसवॉश (Face Wash) का इस्तेमाल कर रहा था और भाई उसे ऐसा करने से रोक रहा था. मगर जब वह नहीं रुका तो उसने अपने ही भाई को चाकू से गोद कर और डंडों से पीट-पीट कर मार डाला.

शुरुआत में आरोपी ने इसे बाहरी व्‍यक्ति द्वारा की गई हत्‍या बताया
'समा टीवी' की खबर के हवाले से बताया गया है कि दो दिन पहले कराची में फेस वॉश का इस्तेमाल करने को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी हो गई. बाद में बात इतनी बिगड़ गई कि हत्‍या तक पहुंच गई. फिलहाल पुलिस ने मामला सुलझा लिया है और इस बाबत कहा है कि आरोपी ने शुरुआत में इस घटना को डकैती की वारदात बताया था और इसे किसी बाहरी व्‍यक्ति के द्वारा की गई हत्‍या बताया. मगर पुलिस की कड़ाई से की गई पूछताछ के बाद वह टूट गया और इसके बाद जो बात सामने आई उसने सभी को हैरत में डाल दिया. आरोपी ने बताया कि मना करने के बावजूद उसके भाई ने फेसवॉश का इस्‍तेमाल करना शुरू कर दिया. उसने समझाया मगर वह नहीं माना और तैश में आकर आरोपी ने अपने भाई को चाकू के वार और डंडों से मार-मार कर अधमरा कर दिया. कुछ ही देर में उसके घायल भाई की मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार आरोपी के परिवार के लोगों ने इस संबंध में मामला दर्ज कराने से इंकार कर दिया है. मगर गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पुलिस की ओर से 302 का मामला दर्ज कर लिया गया है. अक्‍सर इस तरह के कितने ही मामले सामने आते हैं जो जरा-सी बात पर हत्‍या तक पहुंच जाते हैं. हालांकि इस समय जो जरा-जरा सी बात पर इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं, इन्‍हें लॉकडाउन के दौरान लोगों के तबाह होते कारोबार और उनकी खस्‍ताहाल आर्थिक स्थिति से जोड़ कर देखा जा रहा है, क्‍योंकि लोग घरों में कैद हैं और उनके माली हालात बद्तर हैं. ऐसे में उनका आक्रोश जरा-जरा सी बात पर निकल रहा है. हाल में दुनिया भर के देशों और पाकिस्‍तान में बढ़ते घरेलू हिंसा के मामलों को लेकर एक रिपोर्ट भी आई थी. इसमें लॉकडाउन के दौरान घरेलू हिंसा बढ़ने की ओर इशारा किया गया था.



ये भी पढ़ें -PAK : क्‍वारंटाइन कैंप से भागने पर 50 हजार जुर्माना, कैद की सजा



                सऊदी अरब में क्‍यों चल रही है एक पुराने पेड़ को बचाने की मुहिम, जानिए

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading