Home /News /world /

पाकिस्तान में बस जलकर खाक, 13 लोग मरे और 5 की हालत बहुत ज्यादा गंभीर

पाकिस्तान में बस जलकर खाक, 13 लोग मरे और 5 की हालत बहुत ज्यादा गंभीर

पाकिस्तान में बस जलकर पूरी तरह खाक हो गई. इस हादसे में 13 लोग मारे जा चुके हैं. फोटो: AP

पाकिस्तान में बस जलकर पूरी तरह खाक हो गई. इस हादसे में 13 लोग मारे जा चुके हैं. फोटो: AP

पाकिस्तान में हैदराबाद से कराची (Hyderabad to Karachi) आ रही बस दुघर्टना (Bus Accident) का शिकार हो गई.इस दुघर्टना में 13 लोग मारे (Thirteen People Died) गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    कराची. पाकिस्तान में हैदराबाद से कराची (Hyderabad to Karachi) आ रही बस दुघर्टना (Bus Accident) का शिकार हो गई. तेज गति से आ रही बस में सड़क से फिसल गई और आग की चपेट में आ गई. इस दुघर्टना में 13 लोग मारे (Thirteen People Died) गए. पुलिस के अनुसार, बस पूरी तरह से खाक हो गई. पाकिस्तान में या​त्रियों से भरी बस पलट गई और उसमें आग लग गई.

    यह घटना नूरियाबाद इलाके में हुई

    पुलिस और बचाव दल के अधिकारियों ने बताया कि हैदराबाद से कराची आ रही बस बहुत तेज गति से सड़क पर दौड़ रही थी और वह अचानक ब्रेक लगाने पर पलट गई और आग की जद में आ गई. यह घटना नूरियाबाद इलाके में हुई.

    घायलों का अस्पताल में चल रहा है इलाज

    यातायात पुलिस में आईजी डॉ. आफताब पठान ने मीडिया को बताया कि शुक्र है कि बस में सोशल डिस्टेंसिग के चलते 22 लोग ही सवार थे. बस में लगी आग में लोग फंस गए और बुरी तरह झुलस गए. 13 लोग घटना के कुछ घंटों के अंदर मर गए. बाकी आठ लोगों को बस में से बचाकर बाहर निकाल लिया गया है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है.

    ये भी पढ़ें: आंट ग्रुप बनी $200 बिलियन की कंपनी, यह चीन का सबसे बड़ा ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफॉर्म 

    पानी में पाया गया दिमाग खाने वाला अमीबा, टैक्सास में सप्लाई वॉटर पर बैन

    शार्ली एब्दो के पुराने ऑफिस के पास हमले में 4 घायल, पत्रिका ने छापा था पैगबंर का कार्टून 

    आईजी ने बताया कि अस्पताल में इलाज करवा रहे पांच की हालत बहुत ज्यादा खराब है. उन्होंने कहा कि बचाव में जुटे अधिकारी बस में लाश निकालने के कोशिश में जुट गए थे. अधिकारियों ने बताया कि हैदराबाद से 60 किलोमीटर की दूरी पर बस दुघर्टनाग्रस्त हुई. बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई. इस साल एक अन्य दुघर्टना में एक ही परिवार के छह सदस्य मारे गए थे. इनमें चार बच्चे भी शामिल थे.

    Tags: Bus, Hyderabad, Karachi, Pakistan, Road accident

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर