लाइव टीवी

अपनी चैट को पीएम मोदी की बताकर फंसे PAK मंत्री, यूजर्स ने लगाई फटकार

News18Hindi
Updated: September 16, 2019, 3:47 PM IST
अपनी चैट को पीएम मोदी की बताकर फंसे PAK मंत्री, यूजर्स ने लगाई फटकार
फवाद हुसैन पहले भी सोशल मीडिया पर कई गलतियां कर चुके हैं.

पाकिस्‍तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन (Chaudhary Fawad hussain) सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब उन्‍होंने एक झूठी चैट को पीएम मोदी की बताकर उसे शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2019, 3:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: जम्‍मू-कश्‍मीर पर बौखलाया पाकिस्‍तान और उसके मंत्री आए दिन अपनी हरकतों से खुद ही फंस रहे हैं. जम्‍मू कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्‍तान को पूरी दुनिया में कहीं भी समर्थन नहीं मिला. थक हारकर अब वह सोशल मीडिया की शरण में आया है. यहां पर उसके मंत्री आए दिन फेक न्‍यूज शेयर कर अपनी ही थू थू करा रहे हैं.

पाकिस्‍तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन इस बार पीएम मोदी की झूठी चैट शेयर कर फंस गए हैं. अब यूजर्स ने उनकी क्‍लास लगा दी है. मजे की बात ये है कि जिस चैट को वह पीएम मोदी की चैट बता रहे हैं, उस चैट पर वह खुद फंस चुके हैं. पाकिस्‍तान के मंत्री ने पीएम मोदी की झूठी चैट को बताकर लिखा था, ये उनके लिए जिन्‍हें जिन्हें डीएम (डायरेक्ट मैसेज) बनाना अच्छा लगता है.



ऐसे में अपनी ही चैट को मोदी की चैट बताने पर लोग उन्‍हें जमकर कोस रहे हैं.एक यूजर ने तो उन्‍हें गंवार बताते हुए कहा है कि फोटोशॉप का इस्‍तेमाल करते हुए दिमाग तो लगा लेते. एक यूजर ने तो उनके जैसे दिखने वाले शख्‍स का वीडियो ही शेयर कर दिया है.
Loading...






जिसे फवाद चौधरी ने शेयर किया है उसमें उन्‍होंने बताया है कि ट्विटर पर पीएम मोदी को एक व्‍यक्‍ति ने खुद को बलूचिस्‍तान का बताकर बाद में अभिनंदन की तस्‍वीर भेज दी. लेकिन फवाद हुसैन ये भूल गए कि ऐसा करके वह ही फंसेंगे. लोगों ने उन्‍हें जमकर खरी खोटी सुनाई.

ऐसे फंसे थे फवाद हुसैन
इससे पहले अगस्‍त में एक यूजर्स ने एक ट्विटर यूजर (@pokershash) ने फवाद चौधरी को मैसेज भेजकर खुद को कश्मीरी बताया. इसके बाद उसने कहा कि उसको एक भारतीय दोस्त से जानकारी मिली है कि उसका भाई रॉ (RAW) एजेंट है. ट्विटर यूजर ने फवाद चौधरी से कहा कि ये रॉ एजेंट अभी पाकिस्तान (Pakistan) में है. अगर आप चाहें तो मैं उसकी डिटेल्स आपके साथ शेयर कर सकता हूं.



इसके बाद इस ट्विटर यूजर ने पाकिस्तानी मंत्री को बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फोटो भेजते हुए कहा कि यही वो रॉ एजेंट है. फवाद चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि यह तो बॉलीवुड एक्टर है. इस पर ट्विटर यूजर ने कहा कि गलती से यह फोटो भेज दी. मैं दूसरी फोटो भेजता हूं.



इसके बाद ट्विटर यूजर ने बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फोटो भेजी. फोटो देखकर पाकिस्तानी मंत्री भड़क गए और कहने लगे कि मेरे साथ मजाक मत करो और मेरा समय मत खराब करो. इस पर ट्विटर यूजर ने कहा कि मैं बाइक चला रहा हूं और यह फोटो गलती से भेज दी.


इसके बाद ट्विटर यूजर ने फवाद चौधरी को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फोटो भेज दी. इस फोटो को देखते ही फवाद चौधरी ट्विटर यूजर पर बुरी तरह भड़क गए. उन्होंने ट्विटर यूजर से कहा कि दफा हो जाओ.



इसके बाद उन्होंने इस यूजर को ब्लॉक कर दिया. दरअसल, फवाद चौधरी ने हाल ही में भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी. इसके बाद से ही वह भारतीय ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...