लाइव टीवी

इमरान के मंत्री की फजीहत, राफेल की पूजा का उड़ाया मजाक तो लोगों ने लगा दी क्लास

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 5:56 PM IST
इमरान के मंत्री की फजीहत, राफेल की पूजा का उड़ाया मजाक तो लोगों ने लगा दी क्लास
चौधरी फवाद हुसैन इमरान खान सरकार में विज्ञान एवं तकनीकी मंत्री हैं.

इमरान खान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन (Chaudhary Fawad Hussain) ने फ्रांस में राफेल (Rafale) की पूजा का मजाक उड़ाया है. ट्विटर (Twitter) पर उन्होंने एक कार्टून शेयर किया और लिखा फ्रांस की इंजीनियरिंग का भारत की तकनीक से मिलन. इसके बाद ट्विटर पर भारतीय यूजर्स ने उन पर जमकर अपनी भड़ास निकाली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 5:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) में इमरान खान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन (Chaudhary Fawad Hussain) अपनी ओछी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर ऐसे बयान या कार्टून शेयर करते हैं, जिससे बाद में खुद उनका ही मजाक उड़ने लगता है. अब उन्होंने फ्रांस में राफेल (Rafale) की पूजा का मजाक उड़ाया है. ट्विटर (Twitter) पर उन्होंने एक कार्टून शेयर किया और लिखा फ्रांस की इंजीनियरिंग का भारत की तकनीक से मिलन. इसके बाद ट्विटर पर भारतीय यूजर्स ने उन पर जमकर अपनी भड़ास निकाली.

विजयदशमी के दिन फ्रांस (France) में भारत को पहला राफेल विमान (Rafale) औपचारिक रूप से सौंपा गया. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने इसके बाद शस्त्र पूजा के तहत राफेल की पूजा की और उस पर 'ओम' बनाया. राफेल के दोनों टायरों के नीचे नीबू भी रखे गए. इसी पर बनाए गए एक कार्टून को पाकिस्तानी मंत्री फवाद हुसैन ने शेयर किया है. इसके बाद यूजर्स ने फवाद हुसैन को जमकर लताड़ा.



एक यूजर तो फवाद हुसैन से ही सवाल कर दिया कि पाकिस्तान की औकात राफेल के एक टायर को खरीदने की भी नहीं है.
Loading...






एक यूजर ने तो पाकिस्तान की फोटो शेयर की, जिसमें बाइक को ही प्लेन की शक्ल दी गई है. एक यूजर ने लिखा अभी तो ओम लिखा है, इसी से इतना खौफ...







इससे पहले भी चौधरी फवाद हुसैन ट्विटर पर अपनी फजीहत करा चुके हैं. उन्होंने चंद्रयान-2 पर टिप्पणी की थी. बाद में उनके वक्तव्य को उनके ही देश की महिला अंतरिक्ष यात्री ने गलत साबित कर दिया था.

ये भी पढ़ें...

कंगाल पाकिस्तान को अब एफएटीएफ कर सकता है ब्लैक लिस्ट, कर्ज भी नहीं ले सकेगा

डोनाल्‍ड ट्रंप बोले, मैं महाभियोग की जांच में हिस्‍सा ले सकता हूं लेकिन...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 4:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...