Home /News /world /

emergency landing of charter plane carrying 12 passengers from india at karachi airport

भारत से 12 यात्रियों को लेकर जा रहे चार्टर विमान की कराची हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि विमान किन कारणों से कराची हवाई अड्डे पर उतरा था.

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि विमान किन कारणों से कराची हवाई अड्डे पर उतरा था.

Emergency Landing: भारत से 12 यात्रियों को लेकर जा रहा चार्टर विमान सोमवार को पाकिस्तान के कराची शहर स्थित जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा. जिओ न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया कि हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाला यह विमान दोपहर 12:10 बजे (स्थानीय समय) कराची हवाई अड्डे पर उतरा.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

विमान दोपहर 12:10 बजे (स्थानीय समय) कराची हवाई अड्डे पर उतरा.
यह स्पष्ट नहीं है कि विमान किन कारणों से कराची हवाई अड्डे पर उतरा था.
पिछले महीने भी 2 विमान को तकनीकी कारणों से कराची हवाई अड्डे पर उतरना पड़ा था.

इस्लामाबाद. भारत से 12 यात्रियों को लेकर जा रहा चार्टर विमान सोमवार को पाकिस्तान के कराची शहर स्थित जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा. जिओ न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया कि हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाला यह विमान दोपहर 12:10 बजे (स्थानीय समय) कराची हवाई अड्डे पर उतरा.

नागर विमानन प्राधिकरण (सीएए) के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उक्त अंतरराष्ट्रीय चार्टर विमान ने भारत से उड़ान भरी थी और इसके अलावा अन्य किसी देश से उसका कोई संबंध नहीं है. कराची में उतरने के कुछ ही देर बाद विशेष विमान सभी 12 यात्रियों को लेकर फिर से रवाना हो गया. अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि आखिर विमान किन कारणों से कराची हवाई अड्डे पर उतरा था.

गौरतलब है कि इससे पहले भारत से उड़ान भरने वाले दो विमानों को तकनीकी कारणों से पिछले महीने कराची हवाई अड्डे पर उतरना पड़ा था. पांच जुलाई को स्पाइसजेट की दिल्ली-दुबई उड़ान के फ्यूल इंडिकेटर में खराबी आ गई थी, इसके बाद इसे कराची के लिए डायवर्ट कर दिया गया था. वहीं, 17 जुलाई को इंडिगो की शारजाह-हैदराबाद विमान में पायलटों द्वारा एक इंजन में खराबी देखे जाने के बाद एहतियात के तौर पर इसे भी कराची डायवर्ट कर दिया गया था.

Tags: Emergency landing, Islamabad

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर