पाकिस्‍तान : पूर्व गवर्नर के थे साली के साथ अवैध संबंध, किताब में खुलासा

इस किताब में पंजाब के पूर्व गवर्नर के बारे में बेहद निजी बातों का खुलासा किया गया है. फोटो साभार/यूट्यूब
इस किताब में पंजाब के पूर्व गवर्नर के बारे में बेहद निजी बातों का खुलासा किया गया है. फोटो साभार/यूट्यूब

तहमीना दुर्रानी आगे लिखती हैं कि वह सब लोगों को उनकी शराफत, बड़प्पन, विनम्रता की मिसालें देती रहीं, लेकिन असलियत इससे अलग थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2020, 10:28 PM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) में इस समय 'माई फ्यूडल लॉर्ड' (My Feudal lord) फिर काफी चर्चा मेें है. इसमें ले‍खिका तहमीना दुर्रानी (Tehmina Durrani) ने पंजाब के पूर्व गवर्नर और मुख्यमंत्री रह चुके गुलाम मुस्तफा खर के बारे में एक घटना का जिक्र करते हुए कई निजी और आपत्तिजनक बातों का खुलासा किया है.

'डेली औसाफ डॉट कॉम' के हवाले से कहा गया है कि अपनी किताब में तहमीना दुर्रानी ने गुलाम मुस्‍तफा खर के साथ अपने अवैध संबंधों की बात कबूल की. वह लिखती हैं कि ​​एक दिन गुलाम मुस्तफा ने उन्‍हें फोन किया और कहा कि वह उनसे मिलने आ रहे हैं. मैंने उसे बताया कि वह मिलने कैसे आ सकता है, क्योंकि अनीस यानी तहमीना दुर्रानी का पहला पति घर पर मौजूद है, जिस पर गुलाम मुस्तफा खर ने जवाब दिया कि यह कोई समस्या नहीं है. वह चुटकी बजा कर अनीस को घर से बाहर भेज देगा.

गवर्नर हाउस में उनके पति को किया स्विमिंग करने पर मजबूर
इसके दो मिनट बाद गवर्नर हाउस से फोन आया और तहमीना दुर्रानी के पति को गवर्नर हाउस बुलवा लिया गया. इसके बाद गुलाम मुस्तफा खर ने अनीस का स्‍वागत किया. इसके बाद उन्होंने अनीस को यह कह कर कि वह थोड़ी देर में आते हैं, गवर्नर हाउस में स्विमिंग पूल में तैरने के लिए भेज दिया. इसके बाद लिखा है कि वह तहमीना के घर पहुंच गए और वह अपनी हवस पूरी कर ही रहे थे कि उन्‍हें गवर्नर हाउस से फोन आया, जिसमें कहा गया कि अनीस को अब तैरने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता, क्योंकि उनका शरीर ठंडा पड़ रहा है और वह निढाल हो गया है. इसके बाद पूर्व गवर्नर ने उन्‍हें बाहर निकालने का आदेश दिया और कहा कि उससे कहो कि हम 15 मिनट में पहुंच रहे हैं.
'पूर्व गवर्नर ने अपनी साली को भी अपने जाल में फंसा लिया था'


तहमीना दुर्रानी आगे लिखती हैं कि वह सब लोगों को उनकी शराफत, बड़प्पन, विनम्रता की मिसालें देती रहीं, लेकिन असलियत तो यह थी कि उनकी बदजबानी, गाली-गलौच, हवस परस्‍ती और औरतबाजी से उनके अपने खानदान की कोई महिला महफूज नहीं थी. उन्‍होंने अपनी साली यानी तहमीना दुर्रानी की छोटी बहन अदीला को भी अपने जाल में फंसा कर उससे अवैध संबंध बना लिए थे.

ये भी पढ़ें - गर्लफ्रेंड के साथ मौज-मस्‍ती के लिए निकला फर्जी पुलिस इंस्‍पेक्‍टर पकड़ा गया

               PAK : बच्‍ची से दुष्‍कर्म की कोशिश करने वाला गिरफ्तार, 18 बच्‍चे बने शिकार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज