लाइव टीवी

पाकिस्तान के पूर्व प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर की कार का एक्सीडेंट, हालत गंभीर

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 9:22 AM IST
पाकिस्तान के पूर्व प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर की कार का एक्सीडेंट, हालत गंभीर
पाकिस्तान के पूर्व प्रवक्त मेजर जनरल आसिफ गफूर की कार का एक्सीडेंट.

बता दें कि मेजर जनरल आसिफ गफूर (Asif Ghafur) को कुछ दिन पहले ही पद से हटाकर मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार को पाकिस्तान सेना का प्रवक्ता बनाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 9:22 AM IST
  • Share this:
लाहौर. पाकिस्तान (Pakistan) सेना के पूर्व प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर (Asif Ghafur) की कार का हादसा हुआ है. आसिफ गफूर और उनकी पत्नी को लाहौर (Lahore) के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. खबर है कि अब उन्हें इलाज के लिए सऊदी अरब भेज दिया गया है. बता दें कि मेजर जनरल आसिफ गफूर को कुछ दिन पहले ही पद से हटाकर मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार को पाकिस्तान सेना का प्रवक्ता बनाया गया है.

'खलीज टाइम्स' के मुताबिक पाकिस्तान सेना के पूर्व प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर अपनी पत्नी के साथ कार से कहीं जा रहे थे. जब वह पाकिस्तान के सरगोधा पहुंचे तभी उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. अभी तक इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं लगी है कि हादसा किस कारण से हुआ है.



हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे की खबर मिलते ही गंभीर हालत में आसिफ को लाहौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां हालत बिगड़ने पर उन्हें सऊदी अरब भेज दिया गया है.रिकॉर्ड तोड़ महंगाई के बाद अब पाकिस्तान संकट में घिरा, हर पाकिस्तानी पर 1.53 लाख रुपये का कर्ज़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 8:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर