पाकिस्‍तान : मायके आई बेटी के साथ पिता ने किया दुष्‍कर्म का प्रयास, मामला दर्ज

पाकिस्‍तान : मायके आई बेटी के साथ पिता ने किया दुष्‍कर्म का प्रयास, मामला दर्ज
शहडोल में नाबालिग छात्रा की रेप के बाद हत्या शहडोल में नाबालिग छात्रा की रेप के बाद हत्या(प्रतीकात्मक फोटो)

उन्‍होंने कहा कि 'जब मोहसिन कमरे के अंदर दाखिल हुआ, तो मेरी बहू का पिता अपनी ही बेटी से दुष्‍कर्म करने की कोशिश कर रहा था.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2020, 12:42 PM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान (pakistan) के इलाके पिंडी भट्टियां (Pindi Bhattian) में पुलिस ने रियाज नाम के एक शख्‍स की रिपोर्ट पर उसकी बहू के साथ उसी के पिता द्वारा की गई दुष्‍कर्म की कोशिश का मामला दर्ज किया है. इस संबंध में लिखाई एफआईआर में उन्‍होंने अपनी बहू के पिता पर आरोप लगाया है और कहा है कि पीडि़त महिला फरजाना (काल्‍पनिक नाम) की शादी मेरे बेटे आमिर से हुई थी. शादी के कुछ समय बाद वह अपने मायके गई, तो उसके साथ यह घटना हुुुुई.

पीड़ित महिला का आरोप, 'पिता ने शादी से पहले भी किया था रेप'
उन्‍होंने कहा कि जब वह मायके से देर तक वापस नहीं लौटी, तो उन्‍होंने अपने दूसरे बेटे मोहसिन को उसके मायके उसे देखने के लिए भेजा. जब वह वहां गया, तो उसने शोर सुना और जब वह शोर सुन कर कमरे के अंदर दाखिल हुआ तो मेरी बहू का पिता अपनी ही बेटी से दुष्‍कर्म करने की कोशिश कर रहा था. वहीं उन्‍होंने यह भी कहा कि उनकी बहू ने बताया है कि जब उसकी शादी नहीं हुई थी तो उस समय भी फरजाना के साथ उसके पिता ने रेप किया था. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है और इस संबंध में अभी पुलिस की ओर से कुछ नहीं कहा गया है.

गौरतलब है कि पाकिस्‍तान (Pakistan) में महिलाओं के साथ होने वाले यौन अपराधों की तादाद बढ़ती जा रही है. यहां तक कि कमसिन बच्चियों और मासूम बच्‍चों के साथ भी इस तरह के अपराध अंजाम दिए जा रहे हैं. इस संबंध में एक रिपोर्ट भी आई थी जिसमें कहा गया था कि 2019 में पाकिस्तान में हर दिन 8 बच्चों का यौन शोषण (Sexual Abuse) किया गया.



ये भी पढ़ें - कोरोना: नोबेल विजेता मलाला भी आइसोलेशन में, Viral हो रही है उनकी ये Photo



               कोरोना वायरस : पाकिस्‍तान में 1,775 मामले, 24 लोगों की मौत

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading