लाइव टीवी

पाकिस्तान के पूर्व PM नवाज शरीफ लड़ रहे जिंदगी की जंग, 2000 के ऊपर नहीं जा रही प्लेटलेट्स

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 12:09 PM IST
पाकिस्तान के पूर्व PM नवाज शरीफ लड़ रहे जिंदगी की जंग, 2000 के ऊपर नहीं जा रही प्लेटलेट्स
नवाज शरीफ की प्लेटलेट्स 2000 के ऊपर नहीं जा रही

नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) को सोमवार रात सर्विसेज अस्पताल में भर्ती किया गया था. वह रिश्वत रोधी इकाई की हिरासत में थे और उनकी प्लेटलेट्स संख्या घटकर 2,000 तक रह गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 12:09 PM IST
  • Share this:
लाहौर. पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) पिछले कुछ समय से अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. उनकी हालत बेहद नाजुत बनी हुई है. हालांकि, बुधवार को डॉक्टरों (Doctor) ने कहा कि उनके स्वास्थय में सुधार के कुछ संकेत मिले हैं. उनकी प्लेट्लेट संख्या स्थिर है और ब्लड प्रेशर सामान्य दर्ज किया गया.

नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) को सोमवार रात सर्विसेज अस्पताल में भर्ती किया गया था. वह रिश्वत रोधी इकाई की हिरासत में थे और उनकी प्लेटलेट्स संख्या घटकर 2,000 तक रह गई थी. डॉक्टरों ने कहा कि उनकी प्लेटलेट्स 2,000 पर ही टिक गई है, कम न ज्यादा हो रही है.

नवाज को 8 सप्ताह की मिली जमानत
बता दें कि इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने भ्रष्टाचार मामले में उनकी 8 सप्ताह की सजा निलंबित करते हुए जमानत पर उनके बाहर आने का रास्ता साफ कर दिया था. क्योंकि उनकी रक्त प्लेटलेट संख्या गिरती जा रही थी. शरीफ  को इस मामले में पहले भी जमानत मिली थी. लेकिन यह जमानत (Bail) सिर्फ 29 अक्टूबर तक यानी मंगलवार तक के लिए थी.

सर्विसेज अस्पताल के मुख्य डॉक्टर महमूद अयाज ने कहा, ‘‘नवाज शरीफ की स्थिति में आज सुधार हुआ. उनकी प्लेटलेट संख्या स्थिर है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 12:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...