लाइव टीवी

पाकिस्तान में इस वजह से एक साथ हुई 20 लोगों की मौत, हॉस्पिटल में हाई अलर्ट

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 8:10 AM IST
पाकिस्तान में इस वजह से एक साथ हुई 20 लोगों की मौत, हॉस्पिटल में हाई अलर्ट
सांकेतिक तस्वीर

कहा जा रहा है कि मरने वालों की संख्या और बढ़ भी सकती है. बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan) के कई ज़़िलों में पिछले 48 घंटों से लगातार बारिश हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 8:10 AM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद.पाकिस्तान (Pakistan) में भारी बारिश (Heavy Rain) ने तबाही मचा दी है. यहां एक ही ज़िले में आकाशीय बिजली (lightning) गिरने से 20 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग अब भी लापाता हैं. हालत ये है कि अस्पतालों में अगले 24 घंटे के लिए हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. ये थरपाकर ज़िले की घटना है.

अब तक पाकिस्तान के नीचले इलाके में 20 लोगों की मौत के अलावा करीब 30 जानवरों की भी मौत हो गई है. जिसमें 23 बकरे शामिल है. खेतों में जहां-तहां जानवरों के लाश पड़े हैं. पाकिस्तान के मौसम विभाग के मुताबिक भारी बारिश के चलते निचले इलाके में अभी और बारिश हो सकती है जिसके हालात बिगड़ सकते हैं.



कहा जा रहा है कि मरने वालों की संख्या और बढ़ भी सकती है. बता दें कि पाकिस्तान के कई ज़़िलों में पिछले 48 घंटों से लगातार बारिश हो रही है. जिससे हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं. यहां भारी मात्रा में ओले भी गिरे हैं.ये भी पढ़ें:

शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के गठबंधन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका

1962 के युद्ध ने भारत की स्थिति को काफी नुकसान पहुंचाया: एस. जयशंकर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 8:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर