इमरान खान ने पीएम मोदी को किया फोन, मिलकर काम करने की जताई इच्छा

पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने ट्वीट किया कि खान ने मोदी को लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी की जीत पर बधाई दी.

News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 12:15 PM IST
इमरान खान ने पीएम मोदी को किया फोन, मिलकर काम करने की जताई इच्छा
इमरान खान और पीएम मोदी
News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 12:15 PM IST
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात की और दोनों देशों के लोगों की बेहतरी के लिए मिलकर काम करने की इच्छा जताई. विदेश मंत्रालय ने जानकारी देते हुए बताया कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने पीएम मोदी को फोन किया और उन्हें लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बधाई दी. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी ‘नेबरहुड फर्स्ट पॉलिसी’ का जिक्र करते हुए दोनों देशों को साथ में गरीबी से लड़ने का सुझाव दिया.




पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने ट्वीट किया, 'खान ने मोदी को लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी की जीत पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए अपनी इच्छा दोहराते हुए खान ने कहा कि वे इन उद्देश्यों को आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर काम करने के प्रति आशान्वित हैं.

फैसल ने कहा कि खान ने इच्छा जताई कि अपने लोगों की बेहतरी के लिए दोनों देश मिलकर काम करें. गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से भारत और पाकिस्तान के रिश्ते सामान्य नहीं हैं, हालांकि भारत में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद दोनों देशों के रिश्तों में जमी बर्फ के पिघलने की उम्मीद की जा रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें: मोदी की जीत पर ट्रंप और इमरान खान ने दी बधाई, कहींं ये बातें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...