पूर्व पत्नी का आरोप: इमरान खान के भारत में पांच बच्चे, एक आदमी के साथ लिव-इन में भी रहे

रेहम का यह भी दावा है कि इमरान खान लंबे वक्त तक एक आदमी के साथ लिव-इन में रहे थे. यहीं रेहम का कहना है कि इमरान नियमित तौर पर ड्रग्स लेते हैं और दुनियाभर में उनके कई बच्चे हैं.

News18Hindi
Updated: July 12, 2018, 5:14 PM IST
पूर्व पत्नी का आरोप: इमरान खान के भारत में पांच बच्चे, एक आदमी के साथ लिव-इन में भी रहे
रेहम खान के साथ इमरान खान (File Photo)
News18Hindi
Updated: July 12, 2018, 5:14 PM IST
पाकिस्तान में आम चुनावों में दो हफ्ते का वक्त भी नहीं रह गया है और 'पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी’ के चीफ इमरान खान की पूर्व पत्नी उनके लिए मुश्किल खड़ी करती नजर आ रही है. इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की किताब के कुछ सनसनीखेज अंश सामने आए हैं जो इमरान खान की छवि के लिए घातक साबित हो सकते हैं.

रेहम खान की किताब के जो हिस्से सामने आए हैं उनके अनुसार इमरान खान के अपनी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ शारीरिक संबंध हैं. रेहम का यह भी दावा है कि इमरान खान लंबे वक्त तक एक आदमी के साथ लिव-इन में रहे थे. यहीं रेहम का कहना है कि इमरान नियमित तौर पर ड्रग्स लेते हैं और दुनियाभर में उनके कई बच्चे हैं. रेहम का दावा है कि इमरान के पांच बच्चे तो भारत में ही हैं.

रेहम खान ने आरोप लगाया कि इमरान के घर पर कभी भी सब्जियां या बाकी खाने का सामान खरीदकर नहीं लाया जाता. उन्‍होंने आगे कहा कि एक बार इमरान ने उससे खैबर पख्‍तूनवा जिले में जब्‍त की गई अवैध इमारती लकड़ी को खरीदने के लिए कहा था.

काले जादू के बारे में रेहम खान ने एक वाकये का जिक्र करते हुए लिखा कि उसने एक बार पीटीआई के एक नेता को श्राप से मुक्ति पाने के लिए अपने नग्‍न शरीर पर काली मसूर की दाल रगड़ते देखा था.

रेहम ने इमरान की नशे की लत के बारे में खुलासा किया कि उसने बाथरूम में इमरान को कोक सूंघते हुए पकड़ा था. किताब में दावा किया गया है कि इमरान ने हेरोइन भी ली थी. उनके पास बेंजोडाइजेपीन जैसी प्रतिबंधित दवाएं भी हुआ करती थी.

रेहम ने किताब में दावा किया कि उसके पूर्व पति समलैंगिक रिश्‍तों में भी रहे हैं. उन्‍होंने इमरान के करीबी दोस्‍त का नाम लिखते हुए बताया कि दोनों लिव इन भी रहे थे.


गौरतलब है कि पिछले महीने 'CNN-News18' से एक्सक्लूसिव बातचीत में रेहम ने इमरान खान पर कई आरोप लगाए थे. रेहम ने कहा था कि उनकी किताब में इमरान का असली चेहरा है, जो आम चुनाव में उनके पूर्व पति के लिए वोट करने से पहले सभी लोगों को जानना चाहिए.

रेहम ने कहा, "इमरान राजनीतिक अवसरवादिता के लिए सेना को अभी से तैयार कर रहे हैं. उनके विरोधियों और यहां तक कि नई दिल्ली को भी इससे सतर्क रहना चाहिए." लेकिन इस बार रेहम ने जो खुलासे किए हैं वह पहले के आरोपों से अधिक गंभीर हैं.

पाकिस्तान में 25 जुलाई को चुनाव होने हैं. पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे इमरान खान के लिए उनकी पूर्व पत्नी के ये आरोप मुश्किल खड़ी कर सकते हैं. हालांकि कुछ लोग यह भी मान रहे हैं कि चुनाव से पहले रेहम जानबूझकर इमरान की छवि को खराब करने की कोशिश कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर