Home /News /world /

pakistan imran khan wife bushra bibi audio leaked social media inflation political destabilisation electricity crisis oil russia rks

इमरान की पत्नी बुशरा बीबी का कथित ऑडियो लीक, सोशल मीडिया टीम को मुद्दे गर्माने की दे रहीं थीं नसीहत

इमरान की पत्नी बुशरा बीबी का ऑडियो लीक  (फाइल फोटो)

इमरान की पत्नी बुशरा बीबी का ऑडियो लीक (फाइल फोटो)

इस लीक हुए कथित ऑडियो में बुशरा बीबी इमरान खान की पार्टी के लिए सोशल मीडिया पर अभियान की योजना बनाते हुए सुनी जा सकती हैं. उन्होंने पार्टी के सोशल मीडिया प्रमुख से सवाल किया कि वे अचानक निष्क्रिय क्यों हो गए हैं.

इस्लामाबाद. पाकिस्तानी मीडिया ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की एक कथित ऑडियो क्लिप लीक होने की खबर दी है. जिसमें बुशरा बीबी को इमरान खान की पार्टी के सोशल मीडिया विंग को कुछ राजनीतिक मुद्दों को गर्म रखने का निर्देश देते हुए सुना जा सकता है. ये ऑडियो ऐसे समय पर लीक हुआ जब इमरान खान इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में महंगाई, राजनीतिक अस्थिरता, बिजली संकट और ईंधन की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ एक रैली को संबोधित कर रहे थे.

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की एक खबर के मुताबिक लीक हुए ऑडियो में कथित तौर पर बुशरा बीबी और डॉ. अर्सलान खालिद के बीच बातचीत हुई थी, जो पीटीआई की डिजिटल मीडिया के प्रमुख कर्ता-धर्ता हैं. ये बातचीत कब हुई यह साफ तौर पर पता नहीं चल पाया है और पूरी बातचीत के महज दो मिनट का क्लिप ही लीक हुआ है. क्लिप की शुरुआत बुशरा बीबी के इस सवाल से होती है कि पीटीआई का सोशल मीडिया अचानक निष्क्रिय क्यों हो गया है. फिर वह इमरान खान के खिलाफ ‘विदेशी साजिशों’ से जोड़कर पार्टी के असंतुष्टों के खिलाफ एक नैरेटिव चलाने का निर्देश देती हैं.

इमरान खान: पाकिस्तान को जिस दिन बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उसी दिन आया अविश्वास प्रस्ताव

बुशरा बीबी ने कथित तौर पर कहा कि ‘वे मेरे और फराह के बारे में बहुत बातें करेंगे. आपको इसे देशद्रोह से भी जोड़ना होगा.’ इस कथित ऑडियो में बुशरा बीबी कहती हैं कि पार्टी के सोशल मीडिया को सरकार के रूस से तेल नहीं खरीदने का मुद्दा उठाना होगा. अब आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह मुद्दा खत्म न हो. बुशरा बीबी ने कहा कि ‘मैं केवल आपको ये बातें बता रही हूं. आपको इस मुद्दे को किसी के साथ साझा करने की जरूरत नहीं है.’ गौरतलब है कि बुशरा बीबी से इमरान खान ने 2018 में शादी की थी. बुशरा बीबी को पाकिस्तान में पिंकी पीरनी के नाम से भी जाना जाता है.

Tags: Imran khan, Pakistan, Social media

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर