आर्टिकल 370 पर बौखलाया पाक, इमरान के मंत्री ने दी युद्ध की धमकी

पाकिस्तान (Pakistan) के मंत्री फवाद चौधरी सांसदों को बेकार के विषयों पर आपस में लड़ने की जगह भारत (India) काे मुंहतोड़ जवाब देना होगा. हमें युद्ध (War) के लिए तैयार रहने की जरूरत है.

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 4:47 PM IST
आर्टिकल 370 पर बौखलाया पाक, इमरान के मंत्री ने दी युद्ध की धमकी
फवाद चौधरी ने भारत को धमकी दी
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 4:47 PM IST
जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा दिलाने वाले आर्टिकल 370 (Article 370) के समाप्त होने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) बौखला गया है. पाकिस्तान ने भारत सरकार को युद्ध की धमकी दी है. पाकिस्तान ने आरोप लगाया है कि भारत कश्मीर (Kashmir) को फिलिस्तीन बनाने की कोशिश कर रहा है. भारत कश्मीर की आबादी को बदलना चाहता है. पाकिस्तानी सरकार के मंत्री और इमरान खान (Imran khan) के करीबी फवाद चौधरी ने कहा कि सांसदों को बेकार के विषयों पर आपस में लड़ने की जगह भारत काे मुंहतोड़ जवाब देना होगा. हमें युद्ध के लिए तैयार रहने की जरूरत है.




असेम्बली में नदारद थे इमरान
पाकिस्तान की नेशनल असेम्बली में कश्मीर पर चर्चा आयोजित करने के लिए संयुक्त सत्र बुलाया गया, जिसमें प्रधानमंत्री इमरान खान खुद ही अनुपस्थिति रहे. इस कारण विपक्ष ने सदन में जबरदस्त हंगामा किया, जिसके बाद संसद की कार्यवाही रोक दी गई और अध्यक्ष अपने कक्ष में लौट गए.
Loading...

मरियम नवाज ने इमरान की और कहा- ट्रंप ने आपको बेवकूफ बनाया
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज भी इमरान खान की आलोचना करती दिखीं. उन्होंने कहा, 'अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर के मुद्दे पर मध्यस्थता की बात करके इमरान खान को सिर्फ बेवकूफ बनाया है. ऐसे में इमरान ये अनुमान लगाने में नकाम रहे कि भारत क्या प्लानिंग कर रहा है.'

ये भी पढ़ें:- आर्टिकल 370 हटाने पर बौखलाया पाकिस्तान, कहा- कश्मीर पर एकतरफा फैसला
First published: August 6, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...