Home /News /world /

Ind vs Pak: जीत से बौखलाए पाक गृह मंत्री, बोले- हमारे साथ थे हिन्दुस्तानी मुस्लिमों के जज्बात

Ind vs Pak: जीत से बौखलाए पाक गृह मंत्री, बोले- हमारे साथ थे हिन्दुस्तानी मुस्लिमों के जज्बात

शेख रशीद ने एक मिनट 11 सेकंड का वीडियो अपलोड कर अपनी टीम को बधाई दी.

शेख रशीद ने एक मिनट 11 सेकंड का वीडियो अपलोड कर अपनी टीम को बधाई दी.

पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed Ahmad) ने पाकिस्तान टीम (Pakictan Cricket Team) की जीत के बाद ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें यहां तक कह दिया कि भारत के मुसलमानों के जज्बात भी पाकिस्तानी टीम के साथ थे.

    इस्लामाबाद. टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T-20 World Cup) के सुपर 12 राउंड में भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan Match) महा-मुकाबले में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान की टीम ने भारत को बुरी तरह से हरा दिया है. पाकिस्तान ने टीम इंडिया को रविवार को 10 विकेट से हराकर बड़ी जीत दर्ज की. पाकिस्तान टीम की इस जीत को लेकर वहां के गृहमंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed Ahmad) ने बड़बोलेपन में ऐसा बयान दिया है, जिसे लेकर विवाद खड़ा हो सकता है.

    पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद ने पाकिस्तान टीम की जीत के बाद ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें यहां तक कह दिया कि भारत के मुसलमानों के जज्बात भी पाकिस्तानी टीम के साथ थे.

    पाकिस्तानी लड़का बोला- टीम हारी तो टीवी नहीं तोड़ेंगे, अब्बू घर से निकाल देंगे, Video वायरल

    दो गुटों के बीच फायरिंग में 10 लोगों की मौत, रॉकेट लॉन्चर तक हुए इस्तेमाल

    शेख रशीद ने एक मिनट 11 सेकंड का वीडियो अपलोड कर अपनी टीम को बधाई दी. उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान की कौम को जीत पर मुबारकबाद देता हूं. जिस तरह से टीम ने शिकस्त दी है, उसे सलाम करता हूं. आज पाकिस्तान ने अपना लोहा मनवाया है. मुझे अफसोस है कि यह पहला भारत-पाकिस्तान मैच है, जिसे मैं कौमी जिम्मेदारियों की वजह से ग्राउंड में नहीं खेल सका. लेकिन मैं तमाम ट्रैफिक को कह दिया है कि कंटेनर हटा दिए जाएं ताकि कौम अपने जश्न को मनाए. पाकिस्तान की टीम और कौम को मुबारक हो. आज हमारा फाइनल था. हिन्दुस्तान समेत दुनिया के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे. सारी इस्लाम को फतह मुबारक हो.’

    Tags: ICC T20 World Cup 2020, India and Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर