लाइव टीवी

पाकिस्तान की नापाक हरकत, फिल्मों में आइटम नंबर करा भारत को कर रहा बदनाम

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 3:25 PM IST
पाकिस्तान की नापाक हरकत, फिल्मों में आइटम नंबर करा भारत को कर रहा बदनाम
अभिनेत्री नीलम मुनीर खान ने फिल्म में आइटम नंबर किय है.

पाकिस्तान (Pakistan) की एक फिल्म (film) में सेना (Pakistani Army) के दबाव में आटइम नंबर (Item number) रखा गया है. इस आइटम नंबर में कई बार भारत का जिक्र किया गया है. इन आइटम नंबर को लेकर अब विवाद बढ़ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 3:25 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) ने एक बार फिर नापाक हरकत करते हुए भारत (India) को बदनाम करने की कोशिश की है. पाकिस्तान (Pakistan) ने इस बार भारत को बदनाम करने के लिए फिल्मों (film) का सहारा लिया है. खबर है कि पाकिस्तान की एक फिल्म में सेना के दबाव में आटइम नंबर (Item number) रखा गया है. इस आइटम नंबर में कई बार भारत का जिक्र किया गया है. इन आइटम नंबर को लेकर अब विवाद बढ़ गया है.

विवाद बढ़ने के बाद फिल्म में आइटम नंबर करने वाली अभिनेत्री नीलम मुनीर खान ने इंस्टाग्राम में लिखा, जिंदगी में पहली और आखिरी बार कोई आइटम नंबर कर रही हूं, क्योंकि सेना ने इसके लिए कहा था. इस गाने में बॉलीवुड की झलक साफ नजर आती है. गीत के बोलों में भारत का जिक्र भी है. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तान आर्मी को उसकी इस हरकत के लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कहा कि आने वाले वक्त में जो सैन्य परेड होंगी, उनमें भी आइटम नंबर नजर आएंगे.

Pakistan, india, pakistani army, film, item number
अभिनेत्री नीलम मुनीर खान ने कहा कि सेना ने उन्हें फिल्म में आइटम नंबर करने के लिए कहा था.


नीलम मुनीर पाकिस्तानी की मशहूर अभिनेत्री हैं. पाकिस्तान आर्मी अपने मीडिया विंग 'इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन' यानी आईएसपीआर के बैनर तले फिल्म प्रोड्यूस करती है. 'काफ कंगना' उसकी हालिया फिल्म है. गीत को काफी अश्लील है और इसके बोल में दोअर्थी भाषा बताया जा रहा है. पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स इसी बात से नाराज हैं. नीलम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, 'मैंने यह आइटम नंबर आईएसपीआर के कहने पर किया. यह मेरी जिंदगी का पहला और आखिरी आइटम नंबर होगा.

Pakistan, india, pakistani army, film, item number
अभिनेत्री नीलम मुनीर खान के आइटम नंबर में कई बार भारत का जिक्र किया गया है.


सोशल मीडिया पर यूजर ने कहीं ये बात
उमर सलीम नामक एक पाकिस्तानी यूजर ने नीलम का पोस्ट शेयर किया. इसके कैप्शन में लिखा, आखिरकार आईएसपीआर इस तरह का मनोरंजन भी उपलब्ध कराने लगा. वह दिन दूर नहीं जब आपको आर्मी की परेड में आइटम नंबर ही नजर आएंगे. मेजर नीलम मुनीर खान को उनकी सेवाओं के लिए 'सितारा-ए-एंटरटेनमेंट' मिलेगा. उमर के ट्वीट को कई लोगों ने शेयर किया. फातिमा अली ने सेना पर तंज कसते हुए कहा है, मैं हैरान हूं. यह आईएसपीआर की पेशकश है. क्या यही इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ पाकिस्तान है?
Loading...

इसे भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 3:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...