नवाज़ को सज़ा सुनाने वाले जज का पलटवार, कहा- मरियम ने की थी रिश्वत देने की कोशिश

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को सजा सुनाने वाले जज अरशद मलिक ने आरोप लगाया है कि मरियम शरीफ ने उन्हें रिश्वत देने की कोशिश की थी.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 8:32 AM IST
नवाज़ को सज़ा सुनाने वाले जज का पलटवार, कहा- मरियम ने की थी रिश्वत देने की कोशिश
नवाज शरीफ की बेटी मरियम के आरोप पर जज ने किया पलटवार (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 8:32 AM IST
पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की नेता मरियम नवाज ने शनिवार को एक वीडियो क्लिप जारी किया था. इस वीडियो में जवाबदेही अदालत का एक जज यह स्वीकार करते नजर आ रहा है कि नवाज शरीफ को दोषी ठहराने के लिए उन्हें ब्लैकमेल किया गया था. मरियम के इस आरोप के बाद पाकिस्तान में सियासी घमासान मचा हुआ है.

बवाल के बीच नवाज शरीफ को सजा सुनाने वाले जज अरशद मलिक अब खुद सामने आ गए हैं. अरशद मलिक ने आरोप लगाया है कि मरियम शरीफ ने उन्हें रिश्वत देने की कोशिश की थी. इसके साथ ही उन्होंने मरियम द्वारा जारी किए गए वीडियो को भी गलत बताया.

अरशद मलिक ने कहा कि नवाज परिवार केस के ट्रायल के दौरान ही उन्हें रिश्वत देने की कोशिश कर रहा था. अगर मैं धमकियों से डर जाता या दबाव में आता तो एक केस में बरी और एक में सजा न सुनाता.

नवाज को सुनाई गई है 7 साल की सजा

गौरतलब है कि नवाज शरीफ अल अजीजिया स्टील मिल मामले में भ्रष्टाचार के दोषी ठहराए गए थे, जिसके बाद वह 24 दिसंबर 2018 से कोट लखपत जेल में बंद हैं. उन्हें सात साल जेल की सजा सुनाई गई है.

बता दें कि मरियम नवाज के वीडियो पर इमरान खान सरकार ने कहा कि वीडियो छेड़छाड़ करके तैयार किया गया है. उन्होंने आरोप को न्यायपालिका पर हमला करार दिया और वीडियो की फॉरेंसिक ऑडिट की मांग की.

ये भी पढ़ें: मरियम नवाज का आरोप, जज को ब्लैकमेल कर नवाज शरीफ को ठहराया गया दोषी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 8:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...