नवाज शरीफ की बेटी का इमरान खान पर बड़ा आरोप- जेल के बाथरूम में भी थी मुझ पर नजर, लगाए थे हिडेन कैमरे

मरियम नवाज (फ़ाइल फोटो)
मरियम नवाज (फ़ाइल फोटो)

पिछले महीने मरियम नवाज (Maryam Nawaz ) ने कराची की रैली में कहा कि नवाज शरीफ दोबारा सत्ता में आएंगे और इमरान खान (Imran Khan) जेल जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 8:24 AM IST
  • Share this:
कराची. पाकिस्तान (Pakistan) की राजनीति में इन दिनों हंगाम मंचा है. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की बेटी मरियम नवाज शरीफ (Maryam Nawaz Sharif) इमरान खान (Imran Khan) पर एक के बाद एक आरोप लगा रही हैं. अब मरियम ने कहा है कि इमरान खान उनसे इतने ज्यादा डर गए थे कि उन्होंने जेल की उस सेल के बाथरूम में हिडेन कैमरे लगा दिए थे, जहां उन्हें रखा गया था. मरियम ने इमरान खान की सरकार को महिला विरोधी भी बताया. बता दें कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज को पिछले साल चौधरी शुगर मिल केस में गिरफ्तार किया गया था.

इमरान सरकार महिला विरोधी
बीबीसी उर्दू को दिए एक इंटरव्यू में मरियम नवाज ने कहा, 'मैं दो बार जेल गई हूं. महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है अगर मैं इसके बारे में बताने लगूं तो यहां की सरकार और अधिकारी मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेंगे. कोई भी महिला जो पाकिस्तान या फिर कहीं और हो वो कमज़ोर नहीं है. आज संघर्ष कर रही हूं, इसलिए मैं ये नहीं दिखाना चाहती कि मैं प्रभावित थी. मैं इसे लेकर रोना नहीं चाहती कि मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया. लेकिन मैं ये सच जरूर दुनिया के सामने लाना चाहती हूं कि जेलों में महिलाओं की हालत क्या है’

बाथरूम में कैमरे
मरियम नवाज ने इमरान खान की सरकार पर करारा हमला करते हुए आगे कहा, 'अगर मरियम नवाज का दरवाज़ा तोड़ा जा सकता है, अगर सच बोलने के लिए उन्हें पिता के सामने गिरफ्तार किया जा सकता है, अगर जेल की सेल के बाथरूम में कैमरे लगाए जा सकते हैं और निजी तौर पर हमले किए जा सकते हैं तो फिर पाकिस्तान में कोई महिला सुरक्षित नहीं है.'



ये भी पढ़ें:- 1 घंटे धूप में रहने पर 99.9% जीवाणु और वायरस को मार सकता है कपड़े का ये मास्क

इमरान सरकार के खिलाफ रैली
बता दें कि पिछले महीने पाकिस्तान में इमरान सरकार के खिलाफ विपक्ष ने कराची में रैली आयोजित की थी. इस रैली में संयुक्त रूप से 11 विपक्ष पार्टियां शामिल थीं और हजारों की संख्या में समर्थक इकट्ठा हुए थे. इस संयुक्त विपक्षी गठबंधन का नेतृत्व मौलाना फजलुर रहमान कर रहे थे. लंदन से वीडियो लिंक के जरिये इस रैली को संबोधित करते हुए नवाज शरीफ ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और सेना प्रमुख पर सत्ता से उन्हें बेदखल करने की बात कही. नवाज शरीफ ने इमरान सरकार को 'कठपुतली सरकार' भी बताया था. इसके बाद उनकी बेटी मरियम नवाज ने कराची की रैली में कहा कि नवाज शरीफ दोबारा सत्ता में आएंगे और इमरान खान जेल जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज