Home /News /world /

'मोदी फोन नहीं उठा रहे, बाइडन की नहीं आ रही कॉल...' इमरान खान पर मरियम नवाज ने लिए मजे

'मोदी फोन नहीं उठा रहे, बाइडन की नहीं आ रही कॉल...' इमरान खान पर मरियम नवाज ने लिए मजे

पाकिस्‍तान की प्रमुख विपक्षी पार्टी पीएमएल एन की नेता मरियम नवाज शरीफ  (AP)

पाकिस्‍तान की प्रमुख विपक्षी पार्टी पीएमएल एन की नेता मरियम नवाज शरीफ (AP)

फैसलाबाद के धोबीघाट मैदान में दिए अपने भाषण में मरियम नवाज शरीफ (Maryam Nawaz Sharif) ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने केवल एक वादा पूरा किया है. वह है हर व्‍यक्ति को रुलाने का. आज पूरा पाकिस्तान (Pakistan) रो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    इस्‍लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan)की मौजूदा स्थिति को लेकर विपक्ष भी मज़ाक बना रहा है. पाकिस्‍तान की प्रमुख विपक्षी पार्टी पीएमएल एन की नेता मरियम नवाज शरीफ (Maryam Nawaz Sharif) ने आईएसआई चीफ के इंटरव्‍यू लेने की खबरों पर इमरान को घेरा. मरियम ने कहा, ‘विदेशी मोर्चे पर इमरान खान फेल साबित हुए हैं. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इमरान खान का फोन नहीं उठा रहे हैं, वहीं अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) की कॉल नहीं आ रही.’

    फैसलाबाद के धोबीघाट मैदान में दिए अपने भाषण में मरियम नवाज शरीफ ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने केवल एक वादा पूरा किया है. वह है हर व्‍यक्ति को रुलाने का. आज पूरा देश रो रहा है. उन्‍होंने कहा, ‘अमेरिकी टीवी चैनलों पर लोगों की टिप्‍पणी है कि इमरान की असली सत्‍ता इस्‍लामाबाद के मेयर से ज्‍यादा की नहीं है.’ मरियम नवाज ने पाकिस्‍तान की जनता से अपील की कि वे इमरान सरकार को उखाड़ फेकने में उनकी मदद करें.

    ISI चीफ की नियुक्ति पर बवाल, मतलब पाकिस्तान में जल्द होने वाला है तख्तापलट!

    दरअसल, इमरान खान ने सत्‍ता में आने के बाद लगातार कोशिश की कि पीएम मोदी उनसे बात करें, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन ने भी अभी तक इमरान खान से बात नहीं की है, जबकि सत्ता संभालने के बाद बाइडन ज्यादातर राष्ट्राध्यक्षों से फोन पर बात कर चुके हैं. इसे लेकर इमरान खान ने कई बार प्रत्‍यक्ष रूप से अपना दर्द बयान किया है. हाल ही में खान ने कहा था कि बेशकर जो बाइडन बहुत बिजी रहते हैं, इसलिए अब तक कॉल नहीं किया होगा.

    इमरान सरकार को IMF ने दिया झटका, 6 बिलियन डॉलर फंड पर नहीं बनी बात

    वहीं, पिछले दिनों पाकिस्तान के राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मोइद यूसुफ ने हास्‍यास्‍पद बयान देते हुए अमेरिका को धमकी तक दे डाली थी.मोईद यूसुफ ने कहा था कि अगर बाइडन उनके नेतृत्व की अनदेखी करते रहे, तो पाकिस्तान के पास अन्य विकल्प मौजूद हैं. यूसुफ का इशारा चीन की ओर था.

    Tags: Imran khan, Joe Biden, Narendra modi birthday, Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर