PAK: मौलाना ने कोरोना को बताया मुस्लिमों के खिलाफ साजिश, कहा- अस्पताल न जाएं

PAK: मौलाना ने कोरोना को बताया मुस्लिमों के खिलाफ साजिश, कहा- अस्पताल न जाएं
पाकिस्तानी मौलाना ने कहा- कोरोना हो जाए लेकिन अस्पताल नहीं जाना.

पाकिस्तानी मौलाना कौकब नूरानी (Kaukab noorani ) ने कोरोना वायरस को मुस्लिमों के खिलाफ साजिश बता दिया है. नूरानी का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल है जिसमें वो इस वायरस को यहूदियों की साजिश बता रहे हैं और लोगों से इलाज के लिए अस्पताल न जाने की भी अपील कर रहे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) भी दुनिया में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के हॉटस्पॉट के तौर पर सामने आया है. यहां अभी तक संक्रमण के 85,000 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं जबकि करीब 1800 लोगों की इससे मौत हो गयी है. उधर पाकिस्तानी मौलाना कौकब नूरानी (Kaukab noorani ) ने कोरोना वायरस को मुस्लिमों के खिलाफ साजिश बता दिया है. नूरानी का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल है जिसमें वो इस वायरस को यहूदियों की साजिश बता रहे हैं और लोगों से इलाज के लिए अस्पताल न जाने की भी अपील कर रहे हैं.

मौलाना कौकब नूरानी इस वीडियो में कह रहे हैं कि कोरोना वायरस को यहूदियों ने पैदा किया है और अब वे ही इसकी वैक्सीन बना रहे हैं. कौकब ने न सिर्फ इसे मुस्लिमों के खिलाफ साजिश बताया बल्कि उन्होंने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में इलाज के लिए न जाएं. उन्होंने कहा कि कोरोना यहूदियों की साजिश है और वे इसकी वैक्सीन बनाकर उसमें एक चिप डाल रहे हैं.

 



मुसलमानों को वैक्सीन से कंट्रोल करेंगे
मौलाना ने आगे कहा कि जब यहूदियों की बनाई ये वैक्सीन मुसलमानों या किसी भी इंसान के शरीर में प्रवेश करेगी तो वो चिप भी अंदर चली जाएगी. इस चिप से मुसलमानों का मिजाज कंट्रोल किया जाएगा. आप क्या करने वाले हैं और क्या सोच रहे हैं सब यहूदियों को पहले से ही पता होगा. नूरानी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अस्पतालों में डॉक्टरों को मरीजों को मारने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं.

अस्पताल न जाएं लोग
मौलाना ने लोगों से कहा कि अगर आप संक्रमित हो भी जाएं तो अस्पताल न जाएं, अगर वहां गए तो वापस नहीं आ पाएंगे. डॉक्टर वहां आपको वेंटिलेटर पर चढ़ाकर मार देंगे, ये लोग घरवालों को मिलने भी नहीं देते क्योंकि वो इससे इनका काला सच दुनिया के आगे आ जाएगा. कौकब नूरानी के मुताबिक यहूदी कोरोना संक्रमण के जरिए दुनिया को कंट्रोल करना चाहते हैं. मौलाना ने कहा कि यहूदी जल्द ही एक करेंसी लाने वाले हैं जिसके जरिए ये लोग पूरी दुनिया पर कब्ज़ा कर लेंगे.

यह भी पढ़ें:-

Space और Covid-19 के असर में क्या है समानता, बहुत सीखने को है हमारे लिए

2 Asteroid के नमूने लेकर लौटेंगे 2 अंतरिक्ष यान, रोचक है इनका इतिहास

एक Nan device ने कराई कोशिका के अंदर की यात्रा, जानिए कैसे हुआ यह कमाल

एक अरब साल ज्यादा पुरानी हैं पृथ्वी की Tectonic Plates, जानिए क्या बदलेगा इससे
First published: June 5, 2020, 9:15 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading