Home /News /world /

इमरान खान पर भष्ट्राचार के लगे आरोप तो मंत्री फवाद हुसैन ने पाकिस्तानी मीडिया को दे डाली धमकी

इमरान खान पर भष्ट्राचार के लगे आरोप तो मंत्री फवाद हुसैन ने पाकिस्तानी मीडिया को दे डाली धमकी

वजीहूद्दीन अहमद ने अपने आरोपों को लेकर कोई सबूत नहीं दिया है. हलांकि उन्होंने जिस जहांगीर तरीन का जिक्र किया है उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर सारे आरोपों को खारिज कर दिया. (फाइल फोटो: AP)

वजीहूद्दीन अहमद ने अपने आरोपों को लेकर कोई सबूत नहीं दिया है. हलांकि उन्होंने जिस जहांगीर तरीन का जिक्र किया है उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर सारे आरोपों को खारिज कर दिया. (फाइल फोटो: AP)

Imran Khan: वजीहूद्दीन अहमद का ये इंटरव्यू पाकिस्तान में वायरल हो गया. कई टीवी चैनलों पर उनका ये बयान चलाया गया. लेकिन अब इमरान खान के मंत्री फवाद हुसैन चौधरी बेहद नाराज़ है और उन्होंने कहा कि सभी चैनलों के खिलाफ सरकार कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है. उन्होंने ये भी कहा कि सभी चैनलों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा चलाया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    इस्लामाबाद. पाकिस्तान की राजनीति में इन दिनों बवाल मचा है. पिछले दिनों इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी पीटीआई के पूर्व सदस्य और रिटायर्ड जज वजीहूद्दीन अहमद ने आरोप लगाया था कि देश के प्रधानमंत्री के पास घर चलाने के लिए पैसा नहीं है. उन्होंने कहा था कि इमरान खान अपना घर चलाने के लिए अपने सहयोगियों से हर महीने लाखों रुपये लेते हैं. उनके इस बयान पर पाकिस्तान की मीडिया में जम कर बहसबाजी शुरू हो गई. लेकिन अब इमरान खान के मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने ऐसी खबरें चलाने वाले चैनलों पर कार्रवाई की धमकी दे डाली है.

    वजीहूद्दीन अहमद ने साल 2016 में इमरान खान की पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. अहमद ने कहा, ‘लोगों को ये भूल जाना चाहिए की इमरान खान ईमानदार हैं. उन्होंने सालों से अपना घर खुद नहीं चलाया. पार्टी में जहांगीर तरीन जैसे नेता उन्हें घर चलाने के लिए हर महीने 30 लाख रुपये देते थे. बाद में इसे बढ़ा कर 50 लाख रुपये कर दिया गया. पीटीआई के एक नेता ने कहा था कि इमरान खान के जूते के फीते भी अपने नहीं हैं.’

    नहीं दिया सबूत
    वजीहूद्दीन अहमद ने अपने आरोपों को लेकर कोई सबूत नहीं दिया है. हलांकि उन्होंने जिस जहांगीर तरीन का जिक्र किया है उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर सारे आरोपों को खारिज कर दिया. तारीन ने मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दे डाली. हालांकि बाद में वजीहूद्दीन ने कहा कि अगर कोई मानहानि का मुकदमा करना चाहता है तो उन्‍हें निश्चित‍ रूप से ऐसा करना चाहिए क्‍योंकि कोर्ट के दरवाजे खुले हुए हैं.

    इंटरव्यू  वायरल
    वजीहूद्दीन अहमद का ये इंटरव्यू पाकिस्तान में वायरल हो गया. कई टीवी चैनलों पर उनका ये बयान चलाया गया. लेकिन अब इमरान खान के मंत्री फवाद हुसैन चौधरी बेहद नाराज़ है और उन्होंने कहा कि सभी चैनलों के खिलाफ सरकार कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है. उन्होंने ये भी कहा कि सभी चैनलों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा चलाया जाएगा.

    कौन हैं तारीन
    बता दें कि जहांगीर तारीन एक बिजनसमैन हैं और उनके पास चीनी की कई मिलें हैं. वजीहूद्दीन ने कहा कि तारीन के पास उनके बयान का खंडन करने के अलावा और कोई विकल्‍प नहीं है.

    Tags: Imran khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर