Home /News /world /

pakistan 20 people killed when bus collided with an oil tanker on multan lkm

पाकिस्तान में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और टैंकर की भिडंत में 20 की मौत

मुल्तान के पास मोटरवे पर हुआ बड़ा सड़क हासदा. Photo credit: @CommissionerMu2

मुल्तान के पास मोटरवे पर हुआ बड़ा सड़क हासदा. Photo credit: @CommissionerMu2

Bus collided with tanker in Pakistan: पाकिस्तान में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. मुल्तान-सुकुर मोटरवे पर एक बस और तेल टैंकर में इतनी जबर्दस्त टक्कर हुई कि इसमें मौके पर ही 20 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

नई दिल्ली. पाकिस्तान से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आ रही है. पाकिस्तानी अखबार डॉन की वेबसाइट के मुताबिक इस सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई है जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक बस तेल से भरे एक टैंकर के साथ टकरा गई. टक्कर होते ही टैंकर और बस में आग गई. यह हादसा मुल्तान-सुक्कुर मोटरवे पर तड़के सुबह हुआ. घटना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया लेकिन हादसे में 20 लोगों की जान बचाने में नाकाम रही.

मुल्तान के डिप्टी कमिश्नर ताहिर वातू ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि लाहौर से कराची जा रही एक बस जलालपुर पीरवाला के पास एक तेल टैंकर से टकरा गई जिसके कारण यह बड़ा हादसा हुआ. टक्कर के बाद टैंकर में आग लग गई जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई. मुल्तान के कमिश्नर आमिर खट्टक ने घटना की पुष्टि की है.

मुल्तान पुलिस ने ट्विटर पर इस संबंध में जानकारी दी है. इसके साथ ही चार फोटो भी शेयर किए हैं. फोटो में टैंकर को बुरी तरह से आग की लपटों में क्षतिग्रस्त दिखाया गया है. डॉन न्यूज के मुताबिक टैंकर में हजारों लीटर तेल भरा हुआ था. स्थानीय पुलिस ने बताया कि संभवतः सुबह के वक्त बस के ड्राइवर को झपकी लग गई हुई होगी.

Tags: Pakistan, Pakistan news

अगली ख़बर