वीना मलिक ने कश्मीर पर दिया बयान, तो भारतीय बोले- अभी लाहौर भी लेंगे

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) ने कश्मीर को लेकर इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे पाकिस्तान जिंदाबाद और कश्मीर (Kashmir) बनेगा पाकिस्तान का नारा लगा रही हैं.

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 2:26 PM IST
वीना मलिक ने कश्मीर पर दिया बयान, तो भारतीय बोले- अभी लाहौर भी लेंगे
वीना मलिक बोलीं- 'कश्मीर बनेगा पाकिस्तान', भारतीयों ने कहा- अभी लाहौर भी लेंगे
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 2:26 PM IST
जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. उसकी तरफ से लगातार बयानबाजी हो रही है. भारत के खिलाफ अक्सर विवादित टिप्पणी करने वाली पाकिस्तान एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) ने कश्मीर को लेकर इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे पाकिस्तान जिंदाबाद और कश्मीर (Kashmir) बनेगा पाकिस्तान का नारा लगा रही हैं. वीना मलिक का ये वीडियो सामने आने के बाद भारतीय यूजर्स भड़क गए और उसकी जमकर क्लास लगाई.

वीना मलिक के इस नारे पर कमेंट करते हुए एक यूजर्स ने लिखा- ये कश्मीर के चक्कर में हैं, जबकि अभी तो लाहौर भी लेना है. दूसरे ने लिखा- कश्मीर की चाहत रखोगी मैम तो कराची भी ले लेंगे. आखिर हिंदुस्तान से ही तो पाकिस्तान पैदा हुआ. बेटा है हमारा. एक शख्स ने लिखा- जंग तो जीती नहीं जाती इनसे और कश्मीर की बात करते हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#Repost @behtareenpk • • • • • • Kashmir Baneyga Pakistan 🇵🇰 #VeenaMalik #Pakistan #Kashmir


A post shared by VEENA MALIK (@theveenamalik) on






एक यूजर ने लिखा- 'दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे'. एक अन्य लिखा- 'तुम्हारा सपना हमेशा सपना ही रहेगा. भारत के पैसे से तुम्हारा घर चलता है. याद है भुक्कड़.'







बता दें कि इससे पहले भी वीना मलिक भारत को लेकर टिप्पणी करने पर ट्रोल होती रही हैं. हाल ही में उसने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने से पहले वहां हो रही गतिविधियों को लेकर ट्वीट किया था. वीना ने भारतीयों पर निशाना साधते हुए कमेंट लिखा था- To The Indian Brutality In Kashmir. #IndianarmyinKashmir #indianArmy.  वीना की इस पोस्ट पर उनकी खूब आलोचना हुई थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने वीना मलिक को भिखारी तक कह दिया था.
First published: August 15, 2019, 1:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...