PAK सेना के अफसरों ने पॉप सिंगर के साथ लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर हुई किरकिरी

पंजाबी पॉप सिंगर हुमैरा अरशद

पंजाबी पॉप सिंगर हुमैरा अरशद

पाकिस्तान (Pakistan) सेना के कई अधिकारी पॉप सिंगर हुमैरा अरशद (Humera Arshad) के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आए. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 4:25 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. कश्मीरियों के साथ एकजुटता दिखाने वाली पाकिस्तान (Pakistan) के सैन्य अधिकारियों ने रविवार को ‘कश्मीर ब्लैक डे’ का आयोजन किया गया. इस दौरान पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) के जनरल हेडक्वार्टर में पंजाबी पॉप सिंगर हुमैरा अरशद (Humera Arshad) का कार्यक्रम रखा गया. जिसमें पाक सेना के कई जनरल पॉप सिंगर के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आए. इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद पाकिस्तान की चारों तरफ जमकर किरकिरी हो रही है.

इसकी तस्वीर सामने आने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सेना की जमकर आलोचना कर रहे हैं. यह कार्यक्रम पाकिस्तान सेना की मीडिया शाखा इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशंस (ISPR) की तरफ से आयोजित किया गया था. दरअसल, 26 अक्टूबर 1947 को जम्मू-कश्मीर का भारत में विलय हुआ था. इसके बाद से पाकिस्तान हमेशा इसका विरोध करता आया है. पाकिस्तान इस दिन को ‘कश्मीर ब्लैक डे’ के रूप में मनाता आया है.

पॉप सिंगर के ट्वीट ने खोली पाक सेना की पोल
हालांकि, पाकिस्तानी सेना ने इस कंसर्ट को गुप्त रखने की कोशिश की थी, लेकिन पॉप सिंगर हमैरा के ट्वीट ने पाक अधिकारियों की पोल खोल दी. जिसके बाद हुमैरा को दवाब में आकर ट्वीट डिलीट करना पड़ा.





पाक का झूंठ का पैंतरा नहीं आ रहा काम
पाकिस्तान इस तरह के आयोजनों से कश्मीर की जनता के साथ खड़े होने का ढिंढोरा पीटता है और झूठ बोलकर दुनिया को दिखाने की कोशिश करता है कि भारत कश्मीर के निवासियों पर अत्याचार कर रहा है. लेकिन उसका ये पैंतरा काम नहीं आ रहा. खुद पाकिस्तान की जनता ने इमरान के अफसरों की जमकर खिंचाई कर दी.

इस लड़की ने पाक सेना की जमकर की खिंचाई
इस घटना की तस्वीरें सामने आने के बाद पाकिस्तान में सोशल मीडिया एक्टिविस्ट ए. कियानी ने ट्वीट किया, ‘पाक सेना के जनरल के लिए आइटम सॉन्ग और कश्मीरियों के लिए गोली-बम.’ करतारपुर में पंजाबियों का स्वागत करना और कश्मीरी के लिए कश्मीर को एक युद्ध का मैदान बनाना. हमें पता है कि सारे गंदे खेल के पीछे ये सैन्य अधिकारी हैं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज