हाफिज सईद के घर के बाहर जोरदार आवाज और फिर... देखें ब्लास्ट का VIDEO

धमाका इतना तेज था कि आसपास कई घरों में खिड़िकियों की कांच औक दीवारें टूट गयीं. (AP)

हमले के दौरान हाफिज सईद (Hafiz Saeed) अपने घर पर था या नहीं, इसे लेकर भी स्थिति साफ नहीं है. लाहौर में एबीपी न्यूज़ के सूत्रों ने बताया कि धमाका बेहद जोरदार था. हमला किसने और क्यों किया इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

  • Share this:
    लाहौर. पाकिस्तान (Pakistan) में मुंबई हमले के मास्टरमाइंट हाफिज सईद (Hafiz Saeed) के घर के बाहर जोरदार धमाका हुआ है. जोहर टाउन इलाके में हुए इस धमाके में खबर लिखे जाने तक 2 लोगों की मौत की खबर है. जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को आसपास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. धमाका इतना तेज था कि आसपास कई घरों में खिड़िकियों की कांच औक दीवारें टूट गयीं.

    हमले के दौरान हाफिज सईद अपने घर पर था या नहीं, इसे लेकर भी स्थिति साफ नहीं है. लाहौर में एबीपी न्यूज़ के सूत्रों ने बताया कि धमाका बेहद जोरदार था. हमला किसने और क्यों किया इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

    पाकिस्तान में हाफिज सईद के घर के बाहर हुआ जोरदार धमाका; कम से कम 2 लोगों की मौत, 15 घायल

    देखिए धमाके का वीडियो:-



    पाकिस्तानी अखबार डॉन के हवाले से कहा गया है कि इस धमाके से पहले एक दूसरे इलाके भगवानपुरा में धमाके में कॉल आयी थी, जो फेक कॉल साबित हुई. इसके बाद जब जोहर टाउन इलाके में धमाके की खबर आयी, तो पुलिस ने पहले इसे भी फेक कॉल के तौर पर ही लिया. बताया जा रहा है कि धमाका करने वालों ने जानबूझ कर पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.