लाइव टीवी

PAK आर्मी ने पहले कराया आइटम सॉन्ग, अब बचाव में उतरी तो यूजर्स ने लगाई क्लास

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 4:22 PM IST
PAK आर्मी ने पहले कराया आइटम सॉन्ग, अब बचाव में उतरी तो यूजर्स ने लगाई क्लास
'काफ कंगना' फिल्म के आइटम सॉन्ग पर यूजर्स ने पाकिस्तान आर्मी की लगाई क्लास

पाकिस्तान सेना (Pakistan Army) के प्रवक्ता आसिफ गफूर (Asif Ghafoor) ने ट्वीट किया, ‘पाकिस्तान की सेना का मुख्यालय रावलपिंडी में है, इस्लामाबाद में नहीं और ना ही सेना हेडक्वॉर्टर में ऐसा कोई आयोजन किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 4:22 PM IST
  • Share this:
कराची. पाकिस्तान (Pakistan) में फिल्म के एक आइटम सॉन्ग (Item Song) को लेकर बवाल बना हुआ  है. इस आइटम सॉन्ग में द्विअर्थी शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तान आर्मी (Army) को उसकी इस हरकत के लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं.

विवाद बढ़ने पर फिल्म (Film) में आइटम नंबर करने वाली अभिनेत्री नीलम मुनीर (Neelam Muneer) ने कहा कि यह पाकिस्तानी सेना का प्रोजेक्ट है, इसलिए उन्होंने इसमें काम किया. लेकिन अब पाकिस्तान सेना भी इसके बचाव में उतर आई है.

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर (Asif Ghafoor) ने ट्वीट किया, ‘पाकिस्तान की सेना का मुख्यालय रावलपिंडी में है, इस्लामाबाद में नहीं और ना ही सेना हेडक्वॉर्टर में ऐसा कोई प्रोग्राम किया गया. उन्होंने ट्वीटर पर आगे लिखा, ‘इस फिल्म में अपने रोल के मुताबिक आइटम सॉन्ग एक भारतीय लड़की कर रही है, आपको सच्चाई जानने के लिए फिल्म देखनी होगी.’

Loading...



आइटम सॉन्ग में अश्लील बोल
आइटम सॉन्ग में अश्लील और आपत्तिजनक बोलों का इस्तेमाल किया गया है. पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता को इस गाने का बचाव करना भारी पड़ गया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई है. एक यूजर्स ने कहा, ‘महिलाओं को वस्तु की तरह पेश करने का राष्ट्रीयता से क्या संबंध?’  वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘आखिरकार ISPR इस तरह का मनोरंजन भी उपलब्ध कराने लगा. वह दिन दूर नहीं जब आपको आर्मी की परेड में आइटम नंबर ही नजर आएंगे.’



'काफ कंगना' फिल्म का आइटम सॉन्ग
नीलम मुनीर पाकिस्तानी की मशहूर अभिनेत्री हैं. पाकिस्तान आर्मी अपने मीडिया विंग 'इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन' यानी आईएसपीआर के बैनर तले फिल्म प्रोड्यूस करती है. 'काफ कंगना' उसकी हालिया फिल्म है. गीत को काफी अश्लील है और इसके बोल में दोअर्थी भाषा बताया जा रहा है. पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स इसी बात से नाराज हैं. नीलम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, 'मैंने यह आइटम नंबर आईएसपीआर के कहने पर किया. यह मेरी जिंदगी का पहला और आखिरी आइटम नंबर होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...