पाकिस्तान में पू्र्व राजनयिक की बेटी की हत्या, सिर कलम करने के बाद मारी गई गोली

सांकेतिक फोटो.

पुलिस के मुताबिक, हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में पीड़िता के एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘कथित तौर पर नूर की हत्या करने वाला ये शख्स देश के बड़े बिजनेसमैन का बेटा है.’ मामले की शिकायत लिखा दी गई है.

  • Share this:
    इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) में एक पूर्व राजनयिक की बेटी की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व राजनयिक की बेटी की हत्या से पहले उसका सिर काट दिया गया था. घटना मंगलवार को हुई है. हैरानी की बात ये है कि घटना को इस्लामाबाद के एक घर के भीतर अंजाम दिया गया है. पीड़िता की पहचान 27 साल की नूर मुकादम (Noor Mukadam) के तौर पर हुई है. जो शौकत मुकादम की बेटी थीं. पुलिस का कहना है कि नूर को गोली मारने से पहले उन्हें चाकू से वार करके मारा गया था.

    पुलिस के मुताबिक, हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में पीड़िता के एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है (Pakistan Ex Diplomat Daughter Killed). पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘कथित तौर पर नूर की हत्या करने वाला ये शख्स देश के बड़े बिजनेसमैन का बेटा है.’ मामले की शिकायत लिखा दी गई है.

    पाकिस्तान में अफगानी राजदूत की बेटी का किडनैप, घंटों तक दी यातनाएं, फिर किया रिहा

    पुलिस का कहना है कि उन्होंने हत्या के इस मामले की जांच शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर शेयर की जा रहीं रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि संदिग्ध ने नूर का सिर धड़ से अलग कर दिया था. फिर उनपर गोलियों से भी वार किया गया.

    संदिग्ध की मानसिक स्थिति ठीक नहीं
    गिरफ्तार हुए आरोपी की पहचान जहीर जाफर के तौर पर हुई है. वह और नूर लंबे समय से दोस्त थे. शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नूर सोमवार को संदिग्ध के घर पर आई थीं. संदिग्ध शख्स को नशे की लत है और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है.

    पाकिस्तान: Pok की चुनावी रैली में इमरान ने खुद को बताया 'कश्मीरियों का ब्रांड एम्बेसडर'

    इससे पहले पाकिस्तान में अफगान राजदूत की बेटी का भी अपहरण कर उसे यातनाएं दी गई थीं. जिसके बाद दोनों देशों के बीच तनाव और ज्यादा बढ़ गया. इस घटना की वजह से अफगानिस्तान ने पाकिस्तान से अपने राजनयिक संबंध तक तोड़ दिए हैं. (एजेंसी इनपुट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.