• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • पाकिस्तान: कमिश्नर का कुत्ता लापता, खोजने में लगा दिए डिपार्टमेंट के सभी अधिकारी

पाकिस्तान: कमिश्नर का कुत्ता लापता, खोजने में लगा दिए डिपार्टमेंट के सभी अधिकारी

कुत्ते की कीमत 4 लाख रुपये है, हालांकि इसकी नस्ल का खुलासा नहीं हुआ है.  (सांकेतिक फोटो)

कुत्ते की कीमत 4 लाख रुपये है, हालांकि इसकी नस्ल का खुलासा नहीं हुआ है. (सांकेतिक फोटो)

गुजरांवाला शहर (Pakistan’s Gujranwala) के कमिश्नर जुल्फिकार घुमन ने कुत्ते के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई और 'हाउस-टु-हाउस सर्च' की मांग की. जिसके बाद कार्रवाई शुरू हुई.

  • Share this:
    इस्लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) में एक कुत्ते को पुलिस प्रशासन के सभी अधिकारी तलाश रहे हैं. दरअसल, गुजरांवाला शहर के कमिश्नर जुल्फिकार घुमन का कुत्ता मंगलवार को लापता हो गया. जिसके बाद उन्होंने अपने कुत्ते की तलाश में स्टेट मशीनरी को लगा दिया है. अब पुलिस और नगर निगम के अधिकारी ऑटो रिक्शा पर लाउडस्पीकर लगाकर कुत्ते के लापता होने की सूचना दे रहे हैं. घर-घर जाकर तलाशी भी ली जा रही है. चेतावनी भी दी जा रही है कि कुत्ता अगर किसी के घर से पाया जाएगा, तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

    गुजरांवाला शहर के कमिश्नर जुल्फिकार घुमन ने कुत्ते के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई और 'हाउस-टु-हाउस सर्च' की मांग की. जिसके बाद कार्रवाई शुरू हुई. रिपोर्ट के मुताबिक, लोकल पुलिस और एडमिनिस्ट्रेटिव स्टाफ को उनकी ऑफिशयल ड्यूटी से हटा दिया गया और कुत्ते की तलाश में जुटने का आदेश मिला.

    पाकिस्तान के शहरोज काशिफ ने फतह किया K2 पर्वत, बनाया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

    4 लाख का बताया जा रहा है कुत्ता
    मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि कुत्ते की कीमत 4 लाख रुपये है, हालांकि इसकी नस्ल का खुलासा नहीं हुआ है. यही नहीं, कमिश्नर के हाउस केयरटेकर्स को लापरवाही के लिए फटकार भी लगाई गई है. एक स्टाफ को जॉब से निकालने की भी खबर है.

    जिसे राखी बांध बनाया भाई, उसी ने जबरन किया निकाह... पाकिस्‍तानी महिला का दर्द

    सोशल मीडिया पर कमिश्नर को किया जा रहा ट्रोल
    पाकिस्तान में सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर कमिश्नर की खिंचाई कर रहे हैं. लोग यह आरोप लगा रहे हैं कि स्टेट मशीनरी का गलत इस्तेमाल हो रहा है. एक शख्स ने तंज करते हुए लिखा कि चोरों और लुटेरों को पकड़ने के बजाय पुलिस कुत्ते की तलाश कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज