Home /News /world /

पाकिस्तान के जू में शेर की कुत्ते जैसी हालत, खाना खिलाने तक के पैसे नहीं, Video वायरल

पाकिस्तान के जू में शेर की कुत्ते जैसी हालत, खाना खिलाने तक के पैसे नहीं, Video वायरल

कराची जू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वहां के शेर की हालत बहुत ही खराब नजर आ रही है.

कराची जू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वहां के शेर की हालत बहुत ही खराब नजर आ रही है.

Pakistan Karachi Zoo Viral Video: पाकिस्तान के कराची जू का ये वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स भड़क गए और वे चिड़ियाघर प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. पाकिस्तान के जियो टीवी की एक खबर के मुताबिक कराची जू में खाने के सप्लायर आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें पिछले कई महीनों से भुगतान नहीं किया गया है जिसके चलते जू में खाने की सप्लाई सोमवार को सस्पेंड कर दी गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    कराची. पाकिस्तान (Pakistan) में जहां एक और महंगाई के चलते वहां की जनता परेशान है तो वहीं पड़ोसी मुल्क के जानवरों की हालत भी बेहद खराब है. कराची जू (Karachi Zoo) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वहां के शेर की हालत बहुत ही खराब नजर आ रही है. ये वीडियो सामने आने के बाद कराची मेट्रोपॉलिटन कॉरपोरेशन ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान में कराची जू के सभी जानवरों को अच्छी तरह से भोजन दिया जा रहा है.

    कराची जू के इस बेहद कमजोर शेर का ये वीडियो पाकिस्तान की ही एक पत्रकार क्वातरीना हुसैन ने शेयर किया है. जिसमें एक शेर अपने बाड़े में बेहद ही कमजोर हालत में पड़ा हुआ दिख रहा है और बहुत हांफ रहा है. क्वातरीना ने अपने पोस्ट में लिखा कि, कराची जू फूड सप्लायर्स को पैसे देने में विफल रहा है. जानवरों की हालत दयनीय होती जा रही है. सारे जू बंद कर देने चाहिए.

    ये वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स भड़क गए और वे चिड़ियाघर प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. हालांकि कराची नगरपालिका के प्रवक्ता का कहना है कि ये तस्वीरें बहुत पुरानी हैं और जू के खिलाफ प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए शेयर की जा रही हैं.

    ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने Garlic को बताया अदरक, ट्विटर पर उड़ी खिल्ली

    पाकिस्तान के जियो टीवी की एक खबर के मुताबिक कराची जू में खाने के सप्लायर आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें पिछले कई महीनों से भुगतान नहीं किया गया है जिसके चलते जू में खाने की सप्लाई सोमवार को सस्पेंड कर दी गई थी. कॉन्ट्रैक्टर ने जियो टीवी को बताया कि उन्होंने फरवरी 2021 से भुगतान नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि कराची नगरपालिका अधिकारियों के साथ इस मुद्दे को सुलझा लिया गया है और खाद्य आपूर्ति को फिर से चालू कर दिया गया है. महबूब ने कहा कि अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि दिसंबर तक उनका बकाया चुका दिया जाएगा.

    Tags: Karachi, Pakistan, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर