अब पाकिस्तानी मंत्री ने वीडियो गेम के पायलट को असली समझ की तारीफ, लोगों ने खूब उड़ाया मज़ाक

पाकिस्तान के मंत्री ने गेम के एक वीडियो को असली समझकर ट्विटर पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद उनका मजाक उड़ाया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 9:54 AM IST
अब पाकिस्तानी मंत्री ने वीडियो गेम के पायलट को असली समझ की तारीफ, लोगों ने खूब उड़ाया मज़ाक
सोशल मीडिया पर उड़ा पाकिस्तान के मंत्री का मजाक
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 9:54 AM IST
लगता है पाकिस्तानी लोग अपनी नासमझी के लिए खबरों में रहना बंद नहीं कर सकते हैं. हाल ही में पाकिस्तान की सत्तारूढ़ तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के क्षेत्रीय पेज ने एक लाइव प्रेस कॉन्फ्रेस शेयर की थी, जिसमें कैट फिल्टर ऑन था. इसके बाद एक पाकिस्तानी एंकर ने 'Apple Inc' को सेब समझ लिया और अब पाकिस्तानी आवामी तहरीक के सेक्रेटरी जनरल खुर्रम नवाज ने असली समझकर जीटीए गेम का वीडियो शेयर कर दिया.

पूर्व-ओमानी क्रिकेटर खुर्रम नवाज ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक प्लेन बिल्डिंगों के बीच से उड़ान भरते हुई हवाई पट्टी पर उतरता है और बीच में खड़े एक टैंकर से टकराने से बचने के लिए कुछ ही सेकेंड पहले फिर उड़ान भर लेता है. अगर आपने कभी जीटीए गेम खेला हो तो आपको ये समझने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा कि ये गेम असली नहीं है.

यहां तक कि आप अगर वीडियो को सही तरीके से देखेंगे तो यह समझने में ज्यादा देर नहीं लगेगी की यह कम्प्यूटर ग्राफिक्स है, रियल नहीं. खुर्रम नवाज ने ट्विटर पर लिखा, "एक एयरक्राफ्ट बाल-बाल बचा, जो बड़े हादसे का शिकार हो सकता था. पायलट का चमत्कारिक प्रजेंस ऑफ माइंड."



अब खुर्रम नवाज ने भले ही वीडियो को रियल समझ लिया हो, लेकिन बाकी ट्विटर यूजर्स ने ऐसा नहीं किया और उनका जमकर मजाक उड़ाया.



हालांकि खुर्रम नवाज ऐसे अकेले नहीं हैं जिन्होंने इस वीडियो को रियल समझा है. यह वीडियो यूट्यूब पर पड़ा है और कमेंट बताते हैं कि कई अन्य लोगों ने भी इसे रियल समझा है.
Loading...





ये भी पढ़ें:  पाक में भारतीय फिल्मों पर प्रतिबंध: एक आत्मघाती कदम
First published: July 8, 2019, 9:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...