Home /News /world /

पाकिस्‍तान: भ्रष्‍टाचार मामले में अपदस्‍थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का दामाद गिरफ्तार

पाकिस्‍तान: भ्रष्‍टाचार मामले में अपदस्‍थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का दामाद गिरफ्तार

नवाज शरीफ (फाइल)

नवाज शरीफ (फाइल)

कोर्ट ने अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम और दामाद मोहम्मद सफदर के खिलाफ भ्रष्टाचार मामले में 19 अक्टूबर को आरोप तय किए थे.

    पाकिस्‍तान के अपदस्‍थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद कैप्‍टन सफदर को ओघी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है. राष्‍ट्रीय जवाबदेही ब्‍यूरो के सूत्रों के मुताबिक सफदर को पकड़ लिया गया है. जबकि नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम शुक्रवार को लौट रहे हैं, ऐसे में उन्‍हें भी जल्‍दी ही गिरफ्तार किया जाएगा.

    बता दें कि कोर्ट ने अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम और दामाद मोहम्मद सफदर के खिलाफ भ्रष्टाचार मामले में 19 अक्टूबर को आरोप तय किए थे. राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने शरीफ, उनके परिवार के सदस्यों और वित्त मंत्री इशाक डार के खिलाफ इस्लामाबाद जवाबदेही अदालत में भ्रष्टाचार के तीन मामले दर्ज किए थे.

    पनामा पेपर्स लीक मामले में पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट ने अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ सहित उनके दोनों बेटों हसन नवाज और हुसैन नवाज को भ्रष्टाचार में लिप्त पाया था. पेशी के लिए कोर्ट की ओर से दोनों को कई बार समन भी भेजा जा चुका था. लेकिन, दोनों कोर्ट में पेश नहीं हुए.

    Tags: Nawaz sharif

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर